BHOPAL NEWS - रेलवे के कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की की डेड बॉडी कलियासोत नहर में मिली

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में रेलवे के एक कॉल सेंटर में काम करने वाली 26 साल की लड़की की डेड बॉडी कलियासोत डैम की नहर में मिली है। घटना वाले दिन बस सुबह अपनी बहन के साथ कॉल सेंटर आई थी परंतु 1 घंटे बाद अचानक कॉल सेंटर से बाहर चली गई थी। लड़की मैहर जिले की रहने वाली थी। भोपाल में अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी और एक प्राइवेट कॉलेज से MBA की पढ़ाई कर रही थी।

1 घंटे बाद कॉल सेंटर से वापस चली गई थी

पुलिस के अनुसार रजनी पटेल पिता कमलेश पटेल (उम्र 26 वर्ष) ललिता नगर, कोलार में अपनी छोटी बहन मेनका पटेल के साथ रहती थी। रजनी निजी कालेज से एमबीए कर रही थी। दोनों बहन पढ़ाई के साथ ललिता नगर स्थित रेलवे के एक काल सेंटर में काम भी करती थीं। बुधवार सुबह सात बजे दोनों बहनें काल सेंटर पहुंचीं। करीब एक घंटे काम करने के बाद रजनी ने काल सेंटर से छुट्टी ली और घर जाने का कहकर निकली थी। कलियासोत डैम स्थित वाल्मी कैंपस के सिक्योरिटी गार्ड ने नहर के किनारे मोबाइल, सैंडल और दुपट्टा देखकर पुलिस को सूचना दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला। यह सब एक लड़की का था और उसकी पहचान रजनी पटेल उम्र 26 वर्ष के रूप में हुई। 

लड़की मैहर जिले की रहने वाली थी

पुलिस इस तरह के मामलों को सुसाइड बताती है ताकि इन्वेस्टिगेशन का प्रेशर ना बने, लेकिन लड़की के पास से और लड़की के समान में से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि, ऐसा क्या हुआ था जो लड़की कॉल सेंटर से 1 घंटे बाद चली गई। उसने अपनी ड्यूटी पूरी नहीं की। लड़की की बहन ने पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं दी है। लड़की मैहर जिले की रहने वाली थी। उसकी छोटी बहन रजनी पटेल की डेड बॉडी लेकर मैहर चली गई है। पुलिस उसके वापस आने का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी मामले का खुलासा हो सकेगा और पुलिस रजनी के मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकलवा रही है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!