BHOPAL NEWS - मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप, चुनाव आयोग से शिकायत

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पर सरकारी शक्तियों का उपयोग करके छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा सीट पर होने वाले उपचुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगा है। कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। कहा है कि, दलबदलू रामनिवास रावत को चुनाव से पहले कैबिनेट मंत्री बनाकर अमरवाड़ा विधानसभा के उपचुनाव को प्रभावित किया गया है क्योंकि वहां पर भी रामनिवास रावत की तरह दल बदलने वाले कमलेश शाह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। 

डॉ मोहन यादव के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज होना चाहिए: कांग्रेस

मध्य प्रदेश की कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से शिकायत में कहा- मंत्रिमंडल के विस्तार से 10 जुलाई को होने वाले अमरवाड़ा उपचुनाव को प्रभावित किया जा रहा है। सीएम यादव अमरवाड़ा पहुंचे और जनता को यह संदेश देने की कोशिश की कि शाह को जीतने पर मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। यह गंभीर मामला है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी, चुनाव आयोग कार्य जेपी धनोपिया ने आचार संहिता उल्लंघन की बात कहते हुए मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग आयोग से की है।

कांग्रेस के पास शिकायत करना ही काम रह गया है: वीडी शर्मा 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, 'उनके नेता अप्रासंगिक हो गए हैं। वे पहले भी कांग्रेस छोड़कर भाग रहे थे और अभी भी भाग रहे हैं। कांग्रेस के पास शिकायत करना ही काम रह गया है। शर्मा ने कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा सीट से भी बीजेपी प्रत्याशी की जीत होगी। अमरवाड़ा में इस बार जीत का रिकॉर्ड बनने वाला है। बुदनी और विजयपुर सीट पर भी जब चुनाव कार्यक्रम घोषित होगा तो हमारी टीम एक्टिव हो जाएगी।' 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!