Blackmagic Camera App Download यहां से करें, अब आपके स्मार्टफोन में भी चलेगा

Bhopal Samachar
Blackmagic Camera App के प्रति करोड़ों एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स में बड़ी उत्सुकता थी परंतु वह इस मोबाइल ऐप का आनंद नहीं उठा पा रहे थे क्योंकि यह मोबाइल एप्लीकेशन केवल Google Pixel और Samsung Galaxy फोन पर ही काम करता था, लेकिन अब यह लिमिट खत्म हो गई है। यदि आप भी Blackmagic Camera App Download करना चाहते हैं तो हमने आपकी सुविधा के लिए इस समाचार में गूगल प्ले स्टोर की डायरेक्ट लिंक दे दी है। 

Blackmagic Camera App में ऐसा क्या खास है

सबसे बड़ी बात यह है कि, इस मोबाइल एप्लीकेशन से आप H.264 और H.265 वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स में इस मोबाइल एप्लीकेशन की भारी डिमांड को देखते हुए कंपनी ने Blackmagic Camera 1.1 रोल आउट करने का फैसला लिया है। इसके बाद Google Pixel 6, 6 Pro और 6a, Samsung की Galaxy S21 और S22 श्रृंखला, OnePlus 11 और 12 और Xiaomi 13 और 14 सीरीज के स्मार्टफोन में इस मोबाइल एप्लीकेशन को मजे से चलाया जा सकता है। 

Blackmagic Camera App features 

  1. 3D LUTs for recording and monitoring.
  2. Pull focus transition controls.
  3. Blackmagic Cloud organizations.
  4. Login account within Blackmagic Cloud.
  5. Ability to dim screen while recording.
  6. Optional image noise reduction.
  7. Optional image sharpening.
  8. Audio level pop-up.
  9. Japanese translations.
  10. Ability to not generate a proxy while recording.
  11. Save clips to any location including external storage.
  12. General performance improvements.

Blackmagic Camera App Direct Link for Download

Google Play Store से Blackmagic Camera App INSTALL करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर गूगल प्ले स्टोर का वह पेज ओपन हो जाएगा जहां पर सिंगल क्लिक करके आप अपने स्मार्टफोन में Blackmagic Camera App Download कर सकते हैं। विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!