Google Play Store पर बड़ा बदलाव, पढ़िए आपको क्या फायदा होगा

Bhopal Samachar
यदि आप स्मार्टफोन यूजर हैं, यदि आप किसी मोबाइल एप्लीकेशन के संचालक हैं, यदि आप किसी मोबाइल गेम के संचालक हैं तो यह समाचार आप तीनों के लिए महत्वपूर्ण है। गूगल का प्ले स्टोर अब बदलने वाला है। गूगल प्ले स्टोर पर आप अब आपकी रुचि से मिलते जुलते मोबाइल एप पहले दिखाई देंगे। इसके अलावा गूगल प्ले स्टोर पर लोकल मोबाइल एप और मोबाइल गेम के लिए अलग से विशेष स्थान मिलेगा। 

Google Play Store Local for Vocal

Google Play Store का उपयोग एंड्राइड स्मार्टफोन यूजर्स द्वारा किया जाता है। यहां पर उनको सभी प्रकार के लोकप्रिय मोबाइल एप और मोबाइल गेम मिल जाते हैं। अब तक गूगल प्ले स्टोर का ग्लोबल इंटरफेस दिखाई देता है। अर्थात गूगल प्ले स्टोर जैसा भोपाल में दिखाई देता है बिल्कुल वैसा ही वाशिंगटन में भी दिखाई देता है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। गूगल प्ले स्टोर में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। अब यह आपके देश, राज्य और शहर के अनुसार बदल जाएगा। इसमें आपकी रुचि के अनुसार भी परिवर्तन होंगे। आप जिस प्रकार के मोबाइल एप उपयोग कर रहे हैं, उसके जैसे दूसरे मोबाइल एप आपको प्राथमिकता के आधार पर दिखाई देंगे। ताकि आपको ज्यादा विकल्प मिलें और आप अपने लिए सबसे बेहतर का चुनाव कर सकें। 

गूगल प्ले स्टोर पर कई मोबाइल एप ऐसे हैं जिनका उपयोग केवल लोकल लेवल पर ही किया जा सकता है। ऐसे मोबाइल एप लिस्ट में सबसे नीचे दिखाई देते हैं परंतु अब इन्हें एक अलग से स्थान मिलेगा। लोकल के मोबाइल एप और लोकल के मोबाइल गेम्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर विशेष स्थान बनाया जा रहा है ताकि लोकल की ग्लोबल से प्रतियोगिता खत्म हो जाए और लोगों को लोकल मोबाइल ऐप के बारे में भी पता चले। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!