अंबानी की शादी में यह कौन है, शाहरुख खान नहीं पीछे देखिए - Hindi News DigVijay Singh

Bhopal Samachar
बात बड़ी नहीं है लेकिन यदि विचारधारा की बात की जाए तो बहुत बड़ी हो जाती है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह वर्तमान में कांग्रेस पार्टी के एकमात्र ऐसे कार्यकर्ता है जो विचारधारा पर काम करते हैं। विचारधारा को महत्व देते हैं और विचारधारा पर अपने अस्तित्व को स्वाहा कर देने के लिए तैयार रहने की बात भी करते हैं। इस पृष्ठभूमि के साथ आज की बड़ी खबर ही आएगी श्री दिग्विजय सिंह, अंबानी की शादी में साफा बांधे हुए स्पॉट हुए हैं। 

दिग्विजय सिंह, अंबानी की शादी में स्पॉट हो गए, कैमरा देखते ही छुप गए?

हो सकता है यह कोई इत्तेफाक हो परंतु यह को इंसिडेंट काफी रियलिस्टिक सा लगता है। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान, अपनी आदत के अनुसार अंबानी के मंडप में इवेंट लूटने की कोशिश कर रहे थे। हर किसी से मिलने जा रहे थे। मेहमानों के बीच में घूम रहे थे। इसी दौरान वह एक ऐसी जगह से गुजरे जहां, दूसरी लाइन में श्री दिग्विजय सिंह साफा बांधे बैठे हुए थे। कृपया वीडियो को ध्यान से देखिए। श्री दिग्विजय सिंह किसी विचार में है और उन्होंने शाहरुख खान की तरफ ध्यान नहीं दिया, लेकिन जैसे ही उन्हें समझ में आया कि कैमरा उन्हें कैप्चर कर रहा है, उन्होंने कैमरे से छुपने की कोशिश की। सच जो भी हो परंतु दृश्य तो यही कह रहा है क्योंकि इसके बाद कैमरे का फोकस बदल गया था। 

दिग्विजय सिंह और अंबानी के रिश्ते पर सवाल क्यों?

इस वीडियो से यह तो साबित हो गया कि अंबानी परिवार के साथ श्री दिग्विजय सिंह के रिश्ते, कांग्रेस पार्टी के किसी भी दूसरे नेता और कम से कम श्री राहुल गांधी से तो कहीं ज्यादा अच्छे हैं। रिश्ते बनाना अच्छी बात है और इस पर कभी कोई सवाल नहीं उठाता, लेकिन कांग्रेस पार्टी के हाई कमान श्री राहुल गांधी उठाते हैं, भारत की राजनीति में रिश्तों पर सवाल अक्सर उठाए जाते हैं और अडानी अंबानी से रिश्तों पर तो हमेशा ही हेडलाइंस बन जाती हैं। 

खबर का असर
भोपाल समाचार डॉट कॉम में इस समाचार के प्रकाशित होने के बाद रिलायंस की ओर से समाचार की पुष्टि की गई और बताया गया कि कांग्रेस पार्टी से दिग्विजय सिंह, आनंद शर्मा, सलमान खुर्शीद, अभिषेक मनु सिंघवी और राजीव शुक्ला आज के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस समाचार के प्रकाशित होने से पहले तक पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह, अंबानी के मंडप में अपनी उपस्थिति के समाचार को टालने की कोशिश करते रहे, लेकिन समाचार प्रकाशित होने के बाद एक वीडियो भी जारी किया गया जो पुष्टि करता है कि श्री दिग्विजय सिंह कार्यक्रम में शामिल हुए हैं, और उनके साथ उनकी पत्नी श्रीमती अमृता राय सिंह भी उपस्थित थी।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!