IPO GMP 53-119%, सिर्फ 7 दिन में इन्वेस्टमेंट पर 86% रिटर्न की संभावना - STOCK MARKET NEWS

Bhopal Samachar
भारत के स्टॉक एक्सचेंज में आज दो कंपनियों के आईपीओ ओपन हुए हैं, और पिछले दो दिनों में चार कंपनियों की लिस्टिंग हुई है। इन कंपनियों के आईपीओ सब्सक्राइबर्स को लिस्टिंग वाले दिन 90% तक का फायदा हुआ है और जिन दो कंपनियों के आईपीओ आज ओपन हुए हैं ग्रे मार्केट में उनका प्रीमियम लगभग 54% और 119% चल रहा है। यदि दोनों कंपनियों के आईपीओ सब्सक्राइब करने में सफल हो गए तो सिर्फ 7 दिन में आपको आपके इन्वेस्टमेंट पर 86% रिटर्न मिल जाएगा। 

IPO GMP and LISTING GAIN

  1. Tunwal E-Motors SME IPO GMP 8.47% था और LISTING GAIN 8.47% हुआ। 
  2. Aelea Commodities SME IPO GMP 81.05% था और LISTING GAIN 73.68% हुआ।
  3. Sati Poly Plast SME IPO GMP 107.69% था और LISTING GAIN 90.00% हुआ। 
  4. Prizor Viztech SME IPO GMP 120.69% था और LISTING GAIN 90.00% हुआ। 
  5. Three M Paper Boards SME IPO GMP 43.48% था और LISTING GAIN 10.14% हुआ। 

V.L.Infraprojects IPO GMP Trend

भारत के चार राज्यों में ठेकेदारी का काम करने वाली रेड्डी परिवार की कंपनी का ऑफिस गुजरात में है। कंपनी 10 साल पुरानी है और पिछले 1 साल में कंपनी के कारोबार और प्रॉफिट में लगभग 150% की वृद्धि हुई है। यहां क्लिक करके कंपनी और आईपीओ के बारे में विस्तृत जानकारी पढ़ सकते हैं। ग्रे मार्केट में 17 जुलाई को 47.62% प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हुई थी। 23 जुलाई को जब आईपीओ ओपन हुआ तब ग्रे मार्केट में 119.05% प्रीमियम पर ट्रेडिंग ओपन हुई थी। यदि लिस्टिंग वाले दिन तक ग्रे मार्केट में कारोबार ऐसा ही चला रहा तो आईपीओ सब्सक्राइब करने वालों को लिस्टिंग वाले दिन अपने इन्वेस्टमेंट पर 119% का फायदा होगा। 

VVIP Infratech IPO GMP Trend

यह त्यागी परिवार की कंपनी है। ऑफिस गाजियाबाद में है। स्थापना 2001 में हुई थी। और पिछले साल का PAT 52.56% था। यहां क्लिक करके कंपनी और आईपीओ के बारे में विस्तृत जानकारी पढ़ सकते हैं। ग्रे मार्केट में 17 जुलाई को 37.63% प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हुई थी। 23 जुलाई को जब आईपीओ ओपन हुआ तब ग्रे मार्केट में 53.76% पर ट्रेडिंग हो रही थी। यदि लिस्टिंग वाले दिन तक ग्रे मार्केट में कारोबार ऐसा ही चला रहा तो आईपीओ सब्सक्राइब करने वालों को लिस्टिंग वाले दिन अपने इन्वेस्टमेंट पर 53.76% का फायदा होगा। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!