IPO GMP 95% से अधिक रिटर्न मिलने की संभावना, गुजरात की सरकारी ठेकेदारी करने वाली कंपनी

Bhopal Samachar
भारत के चार राज्यों में काम करने वाली एक ठेकेदार कंपनी का आईपीओ ओपन होने वाला है। कंपनी का ऑफिस गुजरात में है और संचालक रेड्डी परिवार है। कंपनी 10 साल पुरानी है और पिछले 1 साल में कंपनी के कारोबार और प्रॉफिट में लगभग 150% की वृद्धि हुई है। यदि आप रेड्डी परिवार अथवा इस कंपनी के बारे में नहीं जानते तो IPO LISTING GAIN कर सकते हैं। सिर्फ 7 दिन में आपके इन्वेस्टमेंट पर 95% से अधिक रिटर्न मिलने की संभावना है।

About V.L.Infraprojects Limited in Hindi 

इस कंपनी की स्थापना सन 2014 में हुई थी। Mr. Rajagopal Reddy, Annam Reddy, Mrs. Mydhili Rajagopal Reddy एवं Mr. Nageswara Rao Repuri कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस अहमदाबाद गुजरात में है। यह कंपनी जल संरचना एवं सिंचाई से संबंधित सरकारी प्रोजेक्ट में कंस्ट्रक्शन और कमिश्निंग का काम करती है। वाटर सप्लाई वेस्ट वाटर इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट पर भी काम करती है। कंपनी मैनेजमेंट की ओर से बताया गया है कि यह कंपनी गुजरात सरकार में AA क्लास ठेकेदार है, कर्नाटक राज्य में लोक निर्माण विभाग में सिविल और इलेक्ट्रिसिटी का लाइसेंस मिला है, तेलंगाना सरकार में स्पेशल कैटिगरी के ठेकेदार है और मध्य प्रदेश में भी सरकारी ठेकेदारी कर रहे हैं। 

V.L.Infraprojects Limited Financial

पिछले 1 साल में, कंपनी के रेवेन्यू में 149.72% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 175.76% की वृद्धि हुई है। यह एक अच्छा नंबर है। एक तरफ कंपनी का कारोबार बढ़ रहा है और दूसरी तरफ प्रॉफिट आफ्टर टैक्स का अनुपात भी बढ़ रहा है। 31 मार्च 2024 की स्थिति में कंपनी का रेवेन्यू 114 करोड़ था और बैंक लोन अथवा बाजार इत्यादि की उधारी लगभग 17 करोड़ थी। यानी कंपनी के ऊपर बाजार का ज्यादा प्रेशर नहीं है। 

V.L.Infraprojects IPO Opening, Closing, Listing date

  • IPO Open Date - Tuesday, July 23, 2024
  • IPO Close Date - Thursday, July 25, 2024
  • Basis of Allotment - Friday, July 26, 2024
  • Initiation of Refunds - Monday, July 29, 2024
  • Credit of Shares to Demat - Monday, July 29, 2024
  • Listing Date - Tuesday, July 30, 2024

V.L.Infraprojects IPO Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹39 to ₹42 per share
  • Lot Size - 3000 Shares
  • Investment - ₹126,000 
  • GMP Trend - 95.24% 

कंपनी ने 16 जुलाई को अपना आईपीओ प्राइस 42 रुपए घोषित किया था। पहले दिन ग्रे मार्केट से कोई रिस्पांस नहीं आया लेकिन दूसरे दिन 17 जुलाई को इस कंपनी के शेयर्स ₹20 प्रीमियम पर बिकने लगे। तीसरे दिन 18 जुलाई को ग्रे मार्केट के इन्वेस्टर्स ₹40 प्रीमियम पर खरीदारी कर रहे थे। 19 और 20 जुलाई को भी ₹40 प्रीमियम पर खरीदारी हो रही है। यदि लिस्टिंग वाले दिन तक यही स्थिति बनी रही तो Estimated Listing Price 82 रुपए हो जाएगी। आईपीओ को सब्सक्राइब करने पर कंपनी का जो शेयर आपको 42 रुपए में मिलेगा। स्टॉक मार्केट में पहले दिन उसकी कीमत 82 रुपए होगी। यानी आपको 95.24% प्रॉफिट होने की संभावना है। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!