मध्य प्रदेश में Jio, Airtel और Vodafone के कितने ग्राहक टूटे, यहां पढ़िए - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी के लिए भारत का सबसे भव्य पंडाल सजाने से पहले Jio ने अपना डाटा महंगा कर दिया। मौके के इंतजार में बैठे Airtel और Vodafone ने भी अपना डाटा महंगा कर दिया। इस बात से नाराज मध्यप्रदेश के एक लाख से ज्यादा ग्राहकों ने Jio, Airtel और Vodafone की सेवाएं बंद करके अपने सिम कार्ड को BSNL में पोर्ट करवा लिया। यह आंकड़ा दिनांक 1 से 13 जुलाई के बीच का है। अभी तो आधा महीना बाकी है। 

अंबानी की शादी का खर्चा हम क्यों उठाएं

वैसे तो मार्केटिंग स्ट्रेटजी के मामले में रिलायंस का कोई जवाब नहीं है परंतु पता नहीं यह कौन सी रणनीति थी जो घर में शादी के समय Jio का मोबाइल रिचार्ज 25% तक महंगा कर दिया। इस बात से पब्लिक भड़क गई। सोशल मीडिया पर कई तरह के मैसेज दिखाई देने लगे। शब्द अलग थे परंतु सबका आशय सिर्फ एक था। अनंत अंबानी की शादी का खर्चा हम क्यों उठाएं। दरअसल, शुरुआत में Jio ने सबसे सस्ता डाटा प्लान लॉन्च किया था। धीरे-धीरे उसने प्राइस बढ़ाना शुरू कर दिया। यह बात लोगों को पसंद नहीं आई। मध्य प्रदेश की अपनी एक मेंटालिटी है। जो लोग रेस्टोरेंट में कीमत देखे बिना आर्डर करते हैं वह लोग भी भंडारे में पैसा देने के लिए तैयार नहीं है। रिलायंस ने Jio के नाम पर इंटरनेट डाटा का भंडारा शुरू किया था। इसलिए लोगों को फ्री की आदत पड़ी हुई है। 

मध्य प्रदेश में BSNL के 5500 4G टावर 

बीएसएनएल के मध्य प्रदेश के सीजीएम सुनील कुमार ने बताया कि हमने पिछले दो महीने में मध्य प्रदेश में 4G के 1000 नए टॉवर लगाए हैं। 2G और 3G के 4500 नए टॉवर को 4G टेक्नोलॉजी में बदलेंगे। यह काम कोई ज्यादा बड़ा नहीं है, बल्कि टेक्नोलॉजी अपग्रेडेशन के तहत इसमें एक कॉर्ड लगानी होती है। यह काम भी हम बहुत जल्द कर लेंगे। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!