MP NEWS - नर्मदापुरम में PWD के वरिष्ठ इंजीनियर 10 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में लोकायुक्त पुलिस द्वारा एक छापामार कार्रवाई के दौरान लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ इंजीनियर को 10 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया है कि वह बैतूल जिले की आठ सड़कों के बकाया काम को एक्सटेंशन देने के बदले में रिश्वत मांग रहे थे। 

MP PWD के SE आरसी तिरोले, नर्मदापुरम में रिश्वत लेते गिरफ्तार

भोपाल की लोकायुक्त पुलिस द्वारा बताया गया कि, एक ठेकेदार द्वारा शिकायत की गई थी। उसने बताया था कि वह मुलताई एवं भैंसदेही क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग के लिए 8 सड़कों का निर्माण कर रहा है। परिस्थितियों के कारण निर्माण कार्य समय पर पूरा नहीं हुआ और बचे हुए काम को पूरा करने के लिए वह एक्सटेंशन की मांग कर रहा था। अधीक्षक यंत्री आरसी तिरोले द्वारा एक्सटेंशन देने के बदले में 20 लाख रुपए रिश्वत की मांग की गई है। पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त द्वारा शिकायत का सत्यापन करवाया गया। ऑडियो एविडेंस कलेक्ट हो जाने के बाद ट्रैप दल का गठन किया गया। 

इंजीनियर आरसी तिरोले, नर्मदापुरम के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम का मामला दर्ज

शिकायत करने वाले ठेकेदार को 10 लाख रुपए मूल्य के नोटों में केमिकल लगाकर दिया गया। अधीक्षक यंत्री ने ठेकेदार को, सिविल लाइंस स्थित सरकारी बंगले में बुलाया। यहां पर जैसे ही रिश्वत की रकम का व्यवहार पूरा हुआ। बंगले के बाहर सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने इंजीनियर आरसी तिरोले को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद आरसी तिरोले के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!