भोपाल में मध्य प्रदेश के सरपंचों का प्रदर्शन, पंचायत मंत्री को भगाया - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज सरपंचों का जबरदस्त प्रदर्शन हुआ। उन्हें मनाने के लिए मध्य प्रदेश सरकार के पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल प्रदर्शन स्थल पर गए थे परंतु सरपंचों ने उनकी बात नहीं सुनी और उन्हें वापस भगा दिया। सीएम हाउस के घेराव की कोशिश की गई। भोपाल पुलिस के साथ तनाव की स्थिति बनी और शाम को 15 दिन के अल्टीमेटम के साथ प्रदर्शन स्थगित कर दिया गया। 

मंत्री प्रहलाद पटेल सरपंचों को मना नहीं पाए, उल्टे पांव लौट गए

मध्य प्रदेश के विभिन्न इलाकों से आए सरपंच एवं उनके समर्थक लिंक रोड नंबर दो स्थित अंबेडकर पार्क में एकत्रित हुए। जब डॉ मोहन यादव सरकार को इसकी सूचना मिली तो पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल उन्हें मनाने के लिए पहुंचे लेकिन, सरपंच सहमत नहीं हुए, और उनके जाते ही वे सीएम हाउस की तरफ बढ़ने लगे। जैसे ही वे आगे बढ़े पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। महिला सरपंच पुलिस के घेरे को तोड़कर आगे बढ़ने लगी तो बैरिकेड्स लगा दिए गए।

अगली बार पंचायत मंत्री के बंगले में धरना देंगे

बाद में पुलिस ने मुख्यमंत्री से मिलने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के नाम देने का कहा लेकिन, सरपंच हर जिले से एक प्रतिनिधि को बुलाने पर अड़े रहें। शाम करीब 5 बजे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी प्रदर्शन स्थल पहुंचे और सरपंचों की मांगों का समर्थन किया। शाम को सरपंचों ने आपस में चर्चा की। बताया- कलेक्टर ने कहा कि मंत्री जी ने 15 दिन का समय मांगा है। हम 15 दिन का समय दे रहे हैं। इसके बाद फिर से भोपाल में आएंगे और पंचायत मंत्री के बंगले में जाकर धरना देंगे। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!