मध्य प्रदेश की नगर पंचायतों के अध्यक्षों का भोपाल में धरना, सरकार के खिलाफ संगठन की शरण में - MP NEWS

Bhopal Samachar
सन 2017 से लेकर अब तक मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रही है। नर्सिंग कांड को सुंदरकांड के पीछे छुपा दिया जाता है। इसलिए अब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि मोर्चा संभालने लगे हैं। आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में, भाजपा के उन नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया। जो मध्य प्रदेश की विभिन्न नगर पंचायतों में चुने हुए अध्यक्ष हैं। 

नगर पंचायत अध्यक्ष संघ, सरकार के खिलाफ संगठन की शरण में 

प्रदर्शन के दौरान, उन्होंने बताया कि हम सभी लोग "अध्यक्ष नगर पंचायत मध्य प्रदेश संघ" के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारे पास बजट नहीं है। विकास कार्य पूरी तरह से ठप हो गए हैं। वेतन बांटने के लिए भी पैसा नहीं बचा है। मुख्यमंत्री से हमारी कुछ मांगे हैं परंतु हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है इसलिए हम अपने संगठन से समर्थन मांगने के लिए आए हैं। 

मध्य प्रदेश नगर पंचायत अध्यक्ष संघ का प्रदर्शन

-
विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!