मोदी की गारंटी नहीं, अमरवाड़ा में जीत का कारण कुछ और है - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को विजय प्राप्त हुई। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि, अमरवाड़ा में मोदी की गारंटी के कारण जीत मिली है लेकिन मध्य प्रदेश सरकार की लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्रीमती संपतिया उईके शायद इस बात से सहमत नहीं है। उन्होंने एक बड़ा विज्ञापन छपवाकर अमरवाड़ा में जीत का कारण बताया है। 

अमरवाड़ा में जीत का कारण विज्ञापन जारी करके बताया

राजधानी भोपाल में वितरित हुए दैनिक भास्कर समाचार पत्र में पेज क्रमांक 4 पर यह विज्ञापन प्रकाशित हुआ है। इसमें स्पष्ट रूप से लिखा है कि, अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में माननीय मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा जी, अमरवाड़ा उपचुनाव प्रभारी एवं म.प्र. सरकार में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्रीमती संपतिया उइके जी के कुशल नेतृत्व में जीत मिली है। इसका तात्पर्य है कि भारतीय जनता पार्टी की पॉलिसी और मोदी की गारंटी का अमरवाड़ा की जीत में कोई योगदान नहीं है। 

भाजपा नेताओं में अहंकार बढ़ रहा है

पिछले 1 साल में हुए कुछ घटनाक्रम और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा जारी किए गए बयान एवं विज्ञापनों का अध्ययन करने के बाद, एक बात स्पष्ट रूप से कहीं जा सकती है कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में अहंकार बढ़ने लगा है। पार्टी की पॉलिसी और विचारधारा का उपयोग केवल अपने लाभ के लिए किया जाने लगा है। अनुशासन लगातार कम होता चला जा रहा है, और नेताओं के बीच में अपने आप को बड़ा और महत्वपूर्ण बताने की प्रतियोगिता अब जनता में दिखाई देने लगी है।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!