MP NEWS - सबलगढ़ एसडीएम और कैलारस नगर पालिका सीएमओ के बीच तनाव

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील में अनुविभागीय अधिकारी श्री वीरेंद्र कटारे और कैलारस नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी अमजद गनी के बीच तनाव बढ़ गया है। मोहर्रम की व्यवस्थाओं के लिए एसडीएम ने मीटिंग बुलाई परंतु सीएमओ नहीं आए। इसके बाद एसडीएम स्वयं पर से नियंत्रण खो बैठे। पत्रकारों के सामने यहां तक कह दिया कि, मैं दो-चार सीएमओ को ठोक चुका हूं, अब इसका नंबर है। 

टंटे की जड़ क्या है, यहां पढ़िए

राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री वीरेंद्र कटारे, मुरैना जिले में एसडीएम सबलगढ़ के पद पर पदस्थ हैं। कैलारस नपा सीमएओ अमजद गनी का कहना है कि एसडीएम साहब 14 अप्रैल को हमारे एक कर्मचारी बाबूलाल का वसूली कट्टा ले गए थे, जो अब तक वापस नहीं मिला। नगर पालिका के नियमों के अनुसार, यह कट्टा नहीं रकम होती है, इसका हिसाब नहीं देने पर कर्मचारी पर सख्त कार्रवाई हो सकती है, इसलिए मैंने कट्टा वापस करने के लिए कुछ दिन पहले एसडीएम साहब को पत्र लिख दिया था, शायद इस बात से वह नाराज हों। 

सूत्रों का कहना है की बात इतनी सी नहीं है। दोनों के बीच तनातनी काफी ज्यादा बढ़ गई है। इस मीटिंग में एसडीएम ने रणनीति बना रखी थी। सीएमओ की जमकर क्लास लगने वाली थी। सीएमओ को पता था इसलिए वह मीटिंग में नहीं आए और यही कारण था कि एसडीएम, स्वयं पर से नियंत्रण को बैठे। यहां तक कह दिया कि, मैं दो-चार सीएमओ को ठोक चुका हूं, अब इसका नंबर है, लेकिन जब एसडीएम यह बात कह रहे थे, तो पास बैठे एसडीओपी रवि सोनेर ने मीडियाकर्मियों को देखकर तत्काल उनके कान में कुछ कहा, इसके बाद एसडीएम ने मुद्दा बदल दिया, लेकिन तब तक वीडियो रिकॉर्ड हो चुका था। यहां क्लिक करके देख सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि इस वीडियो को शेयर नहीं किया जा सकता।

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!