MP PNST 2024 - रूल बुक में संशोधन, उम्मीदवार ध्यान दें, Revised Rulebook Page डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
परीक्षाओं को लेकर पूरे भारत में तनाव की स्थिति है। विद्यार्थी बेहद नाराज हैं और किसी भी समय बड़ा आंदोलन शुरू हो सकता है इसके बावजूद मध्य प्रदेश की परीक्षा में गड़बड़ी का सिलसिला जारी है। मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल ने PNST 2024 के लिए 30 जुलाई को रूल बुक जारी की और 31 जुलाई को उसका संशोधन जारी कर दिया है। जो इस समाचार में उपलब्ध है। 

प्रत्येक संशोधन परीक्षा एजेंसी को शक के दायरे में खड़ा करता है

यदि सड़क पर वाहन चलाते समय आप यातायात का कोई नियम तोड़ दें अथवा आपके वाहन चलाने से किसी भी दूसरे व्यक्ति को परेशानी होती है तो आपको फाइन भरना पड़ता है। कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ता है परंतु व्यापम से लेकर मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल तक, तमाम घोटाले सामने आने के बावजूद यह परीक्षा एजेंसी स्वयं को निष्पक्ष और ईमानदार प्रमाणित करने का प्रयास तक नहीं कर रही है। परीक्षा प्रक्रिया में प्रत्येक संशोधन परीक्षा एजेंसी को शक के दायरे में खड़ा करता है। 

MP PNST and GNMTST 1st RULE BOOK SYLLABUS DOWNLOAD

Madhya Pradesh Pre-Nursing Selection Test (PNST) - 2024 and General Nursing and Midwifery Training Selection Test (GNMTST) 2024 की रूल बुक एवं सिलेबस प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर, मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग भोपाल की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड 40 पेज की पीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से DOWNLOAD भी कर सकते हैं।

MP Pre-Nursing Selection Test (PNST) 2024 Revised Rulebook Page 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!