MPPSC NEWS - सहायक संचालक ग्रामोद्योग चयन परीक्षा की प्रावधिक उत्तर कुंजी यहां से DOWNLOAD करें

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन के अंतर्गत असिस्टेंट डायरेक्टर ग्रामोद्योग हैंडलूम वैकेंसी को भरने के लिए आयोजित चयन परीक्षा 2023 की प्रावधिक उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। जो अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध है और उसकी DOWNLOAD कॉपी इस समाचार में संलग्न कर दी गई है। आप भी SAVE AS कर सकते हैं।

MPPSC Assistant Director Gramodhyog Provisional Answer Key objection date

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर से जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि, विज्ञापन क्रमांक 11/2023 दिनांक 02.06.2023 के अंतर्गत सहायक संचालक ग्रामोद्योग (हथकरघा) दिनांक 14.07.2024 को एक सत्र में सम्पन्न हुई। उक्त परीक्षा के प्रश्न पत्र की प्रावधिक उत्तर कुंजी आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की जा रही है। इसके अंतर्गत यदि किसी परीक्षार्थी को प्रश्न-पत्र की उत्तर कुंजी अथवा इनके प्रश्न/उत्तर से संबंधित आपत्ति हो, तो परीक्षार्थी अपनी आपत्ति प्रमाणित संदर्भों के साथ (संदर्भ ग्रंथों का नाम, पुस्तक के लेखक का नाम, संदर्भ पुस्तक का संबंधित पृष्ठ/दस्तावेज संलग्न करना अनिवार्य है) ऑनलाइन लिंक पर निर्धारित परीक्षा शुल्क के साथ आयोग की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध होने के दिनांक से 05 दिवस के अंदर अभ्यर्थी ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करें। 05 दिवस की समयावधि के पश्चात् उक्त परीक्षा से संबंधित अभ्यर्थियों से आपत्तियों के अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। उक्त परीक्षा की चारों सेट की संयुक्त प्रावधिक उत्तर कुंजी संलग्न है :-

1. खण्ड 'अ', मध्यप्रदेश, राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर का सामान्य ज्ञान तथा कम्प्यूटर का आधारभूत ज्ञान एवं खण्ड 'ब' ग्रामोद्योग (हथकरघा) सेट A, सेट B, सेट C व सेट D की प्रावधिक उत्तर कुंजी।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें। 

MPPSC Assistant Director Gramodhyog Handloom Exam 2023 Provisional Answer Key 




#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!