SBI BANK FD पर सबसे ज्यादा ब्याज - Amrit Vrishti Scheme

Bhopal Samachar
भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक, स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया अमृतवृष्टि योजना की घोषणा करती है। यह बैंक की एक फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम का नाम है। भारतीय नागरिक और विदेशों में रहने वाले भारतीय नागरिक भी इस योजना के तहत बैंक में फिक्स डिपाजिट कर सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि इस योजना के तहत ब्याज की दरें, बैंक की किसी भी योजना से, सबसे ज्यादा है। 

SBI Amrit Vrishti FD scheme closing date

SBI ने बताया कि कस्टमर्स के लिए "अमृत वृष्टि" योजना 31 मार्च, 2025 तक निवेश के लिए उपलब्ध है, जो रिटेल इन्वेस्टर्स को उच्च ब्याज दरों का लाभ उठाने का पर्याप्त अवसर प्रदान करती है। लॉन्च के अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, एसबीआई के अध्यक्ष, दिनेश खारा ने कहा, "हमें विभिन्न प्रकार के ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई सावधि जमा योजना का एक नया संस्करण 'अमृत वृष्टि' लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। यह हमारे मूल्यवान ग्राहकों को उनकी संपत्ति बढ़ाने के अवसर प्रदान करने की एसबीआई की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Amrit Vrishti Scheme interest rate

SBI ने एक प्रेस रिलीज में बताया कि "अमृत वृष्टि" (Amrit Vrishti) योजना 15 जुलाई, 2024 से लागू हो चुकी है। 
444 दिनों की जमा पर 7.25% 
सीनियर सिटीजन को 0.50% अतिरिक्त ब्याज।

SBI Bank Amrit Vrishti FD by mobile application

SBI की इस योजना में कस्टमर्स ज्यादा रिटर्न के लिए एक विशेष अवधि के लिए अपने निवेश को लॉक कर सकते हैं। कस्टमर्स अपनी सुविधा के अनुसार, SBI के नजदीकी ब्रांच, SBI YONO, Yono Lite और एसबीआई के इंटरनेट बैंकिंग (INB) के माध्यम से "अमृत वृष्टि" में निवेश कर सकते हैं। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!