SSC EXAM CANCELLATION NOTICE - कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित चार परीक्षाएं निरस्त

Bhopal Samachar
कर्मचारी चयन आयोग, भारत सरकार द्वारा विभिन्न मंत्रालय एवं विभागों में केंद्रीय कर्मचारियों की नियुक्ति हेतु आयोजित चार परीक्षाओं को निरस्त कर दिया गया है। अधिकृत वेबसाइट पर सभी परीक्षाओं को निरस्त करने की आधिकारिक सूचना अपलोड कर दी गई है। 

SSC UDC EXAM CANCELLATION NOTICE 

कर्मचारी चयन आयोग नई दिल्ली से जारी परीक्षा निरस्तीकरण सूचना में लिखा है कि, यह सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि उच्च श्रेणी लिपिक (UDC), पद श्रेणी संख्या NW12424 के तहत 02 रिक्तियों (01-UR & 01-ST) के खिलाफ, विज्ञापन संख्या Phase- XII/2024/चयन पदों के तहत विज्ञापित पद को उपयोगकर्ता विभाग यानी विपणन और निरीक्षण निदेशालय, कृषि और किसान कल्याण मंत्रालय के अनुरोध पर वापस लिया गया है/रद्द कर दिया गया है और कर्मचारी चयन आयोग का रिक्तियों की वापसी/रद्दीकरण में कोई भूमिका नहीं है।

इसी प्रकार दूसरी सूचना में लिखा है कि, विपणन और निरीक्षण निदेशालय में उच्च श्रेणी लिपिक के पद के लिए भर्ती, पद कोड: KK10424 के तहत आयोग भर्ती सूचना Phase XII/2024/चयन पद, दिनांक 26/02/2024 के तहत विज्ञापित, उपयोगकर्ता विभाग यानी विपणन और निरीक्षण निदेशालय (कृषि और किसान कल्याण मंत्रालय) के अनुरोध पर रद्द कर दी गई है और कर्मचारी चयन आयोग का रिक्तियों की वापसी/रद्दीकरण में कोई भूमिका नहीं है।

SSC Research Investigator Exam Cancellation Notice

तीसरी सूचना उन उम्मीदवारों के लिए है, जिन्होंने भूमि संसाधन विभाग (ग्रामीण विकास मंत्रालय) में अनुसंधान अन्वेषक पद के लिए, पद श्रेणी संख्या NR11123 के तहत Phase-XI/2023/चयन पदों के तहत विज्ञापित 02 रिक्तियों के लिए आवेदन किया था, कि उक्त पद प्रशासनिक कारणों से रद्द कर दिया गया है।

SSC Examiner-II Exam Cancellation Notice

चौथी सूचना के अनुसार ऐसे उम्मीदवार जिन्होंने सैन्य खुफिया निदेशालय में परीक्षक-II पद के लिए, पद श्रेणी संख्या NR31023 के तहत Phase-XI/2023/चयन पदों के तहत विज्ञापित 07 रिक्तियों के लिए आवेदन किया था, कि उक्त पद उपयोगकर्ता विभाग के अनुरोध पर रद्द कर दिया गया है और SSC का इन रिक्तियों की वापसी/रद्दीकरण में कोई भूमिका नहीं है। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!