Stock Market - 2 साल में 36 से 70% रिटर्न के लिए कहां इन्वेस्ट करें, अनिल सिंघवी भी ने बताया

Bhopal Samachar
INVESTMENT हमेशा ही एक बड़ा प्रश्न होता है। हर कोई चाहता है कि उसका इन्वेस्टमेंट पर उसे हाई सिक्योरिटी और हाई रिटर्न मिले। अनिल सिंघवी जैसे बाजार के विशेषज्ञ स्टॉक मार्केट में इस तरह के शेयर्स की तलाश करते रहते हैं। सिंघवी ने आज एक स्टॉक के बारे में बताया है। उनका कहना है कि अगले 2 साल में 36 से लेकर 70% तक का रिटर्न मिल सकता है। 

Aditya Birla Sunlife AMC कब खरीदे

अनिल सिंघवी का कहना है कि, Aditya Birla Sunlife AMC यानी ABSL AMC खरीदने की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस कम से कम 1 साल और अधिकतम 2 साल टाइम फ्रेम के साथ खरीद सकते हैं। आज 18 जुलाई को NSE: ABSLAMC का प्राइस 709.05 INR पर क्लोज हुआ है। अनिल सिंघवी का कहना है कि इसका टारगेट 850, 1000 और 1200 है। यदि ₹1200 तक पहुंच गया तो अपने इन्वेस्टमेंट पर लगभग 70% का फायदा हो जाएगा। संघवी का कहना है कि अभी स्टॉक का प्राइस हाई चल रहा है। अगले 1 महीने में जब भी इसका प्राइस कम होगा, तब तक खरीद लेना चाहिए। 

Aditya Birla Sunlife AMC में ऐसा क्या है

मार्केट गुरु अनिल सिंघवी का कहना है, यह स्टॉक भारत के शेयर बाजार की तेजी का Proxy Player है। शेयर में तेजी और निवेशकों की संख्या बढ़ने का सीधा फायदा इस कंपनी को होगा। मजबूत भारतीय प्रोमोटर्स हैं। SIP में लगातार बड़ा और नियमित निवेश है। कंपनी को इसका फायदा मिलेगा। सालाना 18% ग्रोथ की उम्मीद है। अगले 3 साल में कंपनी की आय दोगुनी हो सकती है। बजट में सेक्शन 80C में राहत की उम्मीद है। शेयर की वैल्युएशन आकर्षक हैं। म्यूचुअल फंड वाले शेयर अच्छे दिख रहे हैं। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!