Upcoming IPO - सिर्फ 7 दिन में 105% रिटर्न की संभावना, 327 करोड़ रेवेन्यू वाली जयपुर की कंपनी

Bhopal Samachar
जयपुर राजस्थान की कंपनी जो दो अन्य कंपनियों के संरक्षण में काम कर रही है, का आईपीओ ओपन होने वाला है लेकिन इसके पहले ही GMP 105% हो गया है। कंपनी के प्रॉफिट में काफी अच्छी वृद्धि हुई है। यदि आप भी सिर्फ 7 दिन में अपने इन्वेस्टमेंट पर 105% रिटर्न से आकर्षित होते हैं तो आपको इस कंपनी के आईपीओ पर नजर रखनी चाहिए और इसकी यथा संभव समीक्षा करनी चाहिए। 

About Rajputana Industries Limited in Hindi 

राजपूताना इंडस्ट्रीज लिमिटेड की स्थापना सन 2011 में हुई थी। M/s Shera Energy Limited, M/s Isha Infrapower Private Limited, Mrs. Shivani Sheikh, and Mr. Sheikh Naseem इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस जयपुर जबकि प्रोडक्शन यूनिट सीकर राजस्थान में है। यह कंपनी धातु के कबाड़ को रिसाइकल करके कई प्रकार के मेटल प्रोडक्ट बनाती है। 

Rajputana Industries Limited Financial

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 28.11% और PAT- प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 65.54% की वृद्धि हुई है। इस तरह के आंकड़े इन्वेस्टर्स को आकर्षित करते हैं। 31 मार्च 2024 को कंपनी का PAT 51 करोड़ से अधिक था। शायद यही कारण है कि स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयर्स की भारी डिमांड है। 

Rajputana Industries IPO Opening, Closing, Listing date 

  1. IPO Open Date - Tuesday, July 30, 2024
  2. IPO Close Date - Thursday, August 1, 2024
  3. Basis of Allotment - Friday, August 2, 2024
  4. Initiation of Refunds - Monday, August 5, 2024
  5. Credit of Shares to Demat - Monday, August 5, 2024
  6. Listing Date - Tuesday, August 6, 2024
  7. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on August 1, 2024

Rajputana Industries IPO Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹36 to ₹38 per share
  • Lot Size - 3000 Shares
  • Investment - ₹114,000
  • GMP Trend - 105.26% 

Rajputana Industries IPO GMP Trend

स्टॉक एक्सचेंज की ग्रे मार्केट में 24 जुलाई को ₹40 प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हो गई थी जबकि आईपीओ प्राइस 25 जुलाई को 38 रुपए घोषित किया गया। 26 जुलाई को भी प्रीमियम में कोई बदलाव नहीं हुआ। इसके कारण राजपूताना इंडस्ट्रीज की स्टॉक एक्सचेंज में Estimated Listing Price ₹78 हो गई है। यदि लिस्टिंग वाले दिन तक स्थिति यही बनी रही तो इस कंपनी का आईपीओ सब्सक्राइब करने वाले लोगों को लिस्टिंग वाले दिन 105.26% प्रॉफिट होगा। लिस्टिंग की तारीख 6 अगस्त मिली है। तब तक इन आंकड़ों में बदलाव भी हो सकता है। आईपीओ की क्लोजिंग 1 अगस्त को है। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!