Upcoming IPO - सिर्फ 7 दिन में 64% रिटर्न की संभावना, TATA Power की डीलर कंपनी

Bhopal Samachar
तमिलनाडु की एक ऐसी कंपनी का आईपीओ ओपन होने जा रहा है जिसके पास टाटा पावर की डीलरशिप है और इंफ्रास्ट्रक्चर एवं बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन में विशेषज्ञ सेवाएं देती है। पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 183.77% और Profit after tax (PAT) में 380.51% वृद्धि हुई है। ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर्स पिछले 6 दिनों से 64.29% प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। अर्थात जो कोई भी इस कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब करने में सफल हो जाएगा उसे लिस्टिंग वाले दिन 6 अगस्त को अपने इन्वेस्टमेंट पर 64% रिटर्न की पूरी संभावना है।

About Sathlokhar Synergys E&C Global Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना सन 2013 में हुई थी। Mr. G Thiyagu, Ms. Sangeethaa Thiyagu, and Mr. Dinesh Sankaran इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस कांचीपुरम में है। यह कंपनी Specialized engineering, procurement and construction (EPC) services प्रदान करती है। इस कंपनी ने तमिलनाडु, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में अपने चार प्रोजेक्ट पूरे कर लिए हैं। इसके अलावा यह कंपनी TATA Power Solar Systems Ltd. की अधिकृत डीलर भी है। TATA Power की सोलर प्रोजेक्ट की स्थापना, बिक्री, कमीशनिंग और मेंटेनेंस का काम करती है। 

Sathlokhar Synergys E&C Global Limited Financial

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 183.77% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 380.51% वृद्धि हुई है। यह दोनों ऐसे नंबर हैं, जिन्हें देखकर इन्वेस्टर एस खींचे चले आते हैं। 
  1. Sathlokhar Synergys E&C Global IPO Opening, Closing, Listing date 
  2. IPO Open Date- Tuesday, July 30, 2024
  3. IPO Close Date- Thursday, August 1, 2024
  4. Basis of Allotment - Friday, August 2, 2024
  5. Initiation of Refunds - Monday, August 5, 2024
  6. Credit of Shares to Demat - Monday, August 5, 2024
  7. Listing Date - Tuesday, August 6, 2024
  8. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on August 1, 2024 

Sathlokhar Synergys E&C Global IPO Investment, GMP Trend 

  • Face Value - ₹10 per share
  • Price Band - ₹133 to ₹140 per share
  • Lot Size - 1000 Shares
  • Investment - ₹140,000 
  • GMP Trend - 64.29% 

स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। कंपनी ने 24 जुलाई को अपना आईपीओ प्राइस 140 रुपए घोषित किया था। ग्रे मार्केट में ठीक इसी दिन ₹90 प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हुई और 24 जुलाई से 29 जुलाई तक लगातार ₹90 प्रीमियम पर ही ट्रेडिंग चल रही है। यदि यही स्थिति लिस्टिंग वाले दिन तक बनी रही तो इन्वेस्टर्स की बल्ले-बल्ले हो जाएगी।

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!