Upcoming IPO - ओला के बिजनेस में साझेदारी चाहिए तो डेढ़ लाख निकाल कर तैयार हो जाइए

Bhopal Samachar
भाविश अग्रवाल की कंपनी ओला इलेक्ट्रिक का आईपीओ ओपन होने वाला है। अभी उन्होंने अपना आईपीओ प्राइस ओपन नहीं किया है परंतु ग्रे मार्केट में ₹14 प्रीमियम पर ट्रेडिंग शुरू हो गई है। यानी ग्रे मार्केट के इन्वेस्टर्स में ओला इलेक्ट्रिक कंपनी के शेयर्स के प्रति बड़ी दीवानगी है। यदि आप भी ओला इलेक्ट्रिक के बिजनेस में हिस्सेदारी खरीदना चाहते हैं तो लगभग डेढ़ लाख रूपए निकाल कर तैयार हो जाइए। 

OLA Electric IPO GMP Trend

कंपनी की ओर से आईपीओ प्राइस घोषित नहीं किया गया है लेकिन आईपीओ के लिए एप्लीकेशन में ओला इलेक्ट्रिक की ओर से बताया गया था कि 47.39 मिलियन शेयर्स बेचे जाएंगे, लेकिन बाद में कंपनी के मालिक भाविश अग्रवाल अपनी बात से मुकर गए। उन्होंने 27 जुलाई को एक और डॉक्यूमेंट प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि वह 37.91 मिलियन शेयर बेचेंगे। यानी उन्होंने आईपीओ कोटा के लिए बोर्ड द्वारा निर्धारित किए गए शेयर्स में 20% की कटौती कर दी। पिछले साल कंपनी 1472 करोड रुपए के घाटे में थी। इस साल घाटा 8% बढ़कर 1584 रुपए हो गया है। डीआईजी इन्वेस्टमेंट जिसके पास ओला कंपनी की 0.95% शेयर होल्डिंग थी, ने अपने सारे शेयर्स डायरेक्ट डील में बेच दिए। इन तमाम घटनाओं और समाचारों के बावजूद ग्रे मार्केट में ओला इलेक्ट्रिक के लिए ढोल बजाया जा रहा है। आईपीओ प्राइस ओपन होने से पहले ही 14 प्रतिशत प्रीमियम ट्रेडिंग शुरू हो गई है। 

OLA Electric IPO Opening, Closing, Listing date 

  1. IPO Open Date - Friday, August 2, 2024
  2. IPO Close Date - Tuesday, August 6, 2024
  3. Basis of Allotment - Wednesday, August 7, 2024
  4. Initiation of Refunds - Thursday, August 8, 2024
  5. Credit of Shares to Demat - Thursday, August 8, 2024
  6. Listing Date - Friday, August 9, 2024
  7. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on August 6, 2024

OLA Electric IPO Investment GMP Trend 

  1. Price - Not declared
  2. Lot Size - Not declared
  3. Total Issue Size - Not declared
  4. Investment - 150 000 approximate
  5. GMP Trend - ₹14 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!