BHOPAL NEWS - पुलिस बैरिकेट्स पर चढ़े 2 विधायक, पानी की धार पड़ते ही धड़ाम से गिरे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेट्स पर चढ़कर फोटो-वीडियो शूट करवा रहे 2 विधायक पानी की धार पड़ते ही अपना संतुलन खो बैठे और धड़ाम से जमीन पर आ गिरे। अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है। 

डंडे के डर से दिल्ली से आया कार्यक्रम बदल दिया

दरअसल, बिना किसी पद के कांग्रेस पार्टी की पावर इंजॉय कर रहे राहुल गांधी के निर्देश पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने SEBI CHIEF माधबी बुच के इस्तीफा की मांग को लेकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया। दिल्ली से निर्देश मिले थे कि सेबी के ऑफिस का घेराव करना है, लेकिन मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को पता था कि यदि घेराव किया तो पुलिस के डंडे पढ़ सकते हैं। इसलिए बीच का रास्ता निकाला गया। व्यापम चौराहे पर प्रदर्शन करेंगे और SEBI CHIEF माधबी बुच के खिलाफ SEBI BHOPAL के ऑफिस में जाकर ज्ञापन सौंप देंगे। इससे राहुल गांधी की बात भी रह जाएगी और कोर्ट कचहरी के चक्कर भी नहीं लगाने पड़ेंगे। 

SEBI के ऑफिस में ज्ञापन तक जमा नहीं कर पाए

भोपाल पुलिस को यह भी मंजूर नहीं था। पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को व्यापम चौराहे पर प्रदर्शन तो करने दिया परंतु जैसे ही मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेता ज्ञापन देने के लिए आगे बढ़े तो भोपाल पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर उनका रास्ता रोक दिया। पुलिस ने कहा कि ज्ञापन लेना है तो एसडीएम को दे दो। SEBI के ऑफिस तक एक भी नेता को जाने नहीं देंगे। जीतू पटवारी ने यह बात भी मान ली। ज्ञापन एसडीएम को ही दिया गया। 

राहुल गांधी को बताने फोटो वीडियो शूटिंग का दौरा शुरू हुआ

इस प्रदर्शन में ज्यादातर नहीं था इसलिए आए थे ताकि, कुछ इस प्रकार के फोटो कलेक्ट किए जा सकें, जो वक्त आने पर दिल्ली दरबार में प्रदर्शित करके यह साबित किया जा सके कि राहुल गांधी की एक अपील पर हम अपनी जान तक दाव पर लगा देते हैं। इसी रणनीति के तहत कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, बाबू जंडेल और महेश परमार ने बैरिकेड पर चढ़ने की कोशिश की। भोपाल पुलिस ने आरिफ मसूद और महेश परमार को तो बैरिकेट्स के ऊपर चढ़ने दिया परंतु बाबू जंडेल को हाथ पकड़ के नीचे खींच लिया। REELS के लिए भी उनका वीडियो नहीं बन पाया। 

भोपाल पुलिस ने ऐसा वीडियो बनाया की पब्लिक वायरल कर रही है

कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद और महेश परमार जब बैरिकेट्स के ऊपर चढ़ गए तो पुलिस ने वाटर कैनन से फायर कर दिया। पानी की पहली धार पड़ते ही दोनों विधायक धड़ाम से नीचे आ गिरे। टोटल 200 से ज्यादा वीडियो कैमरा से रिकॉर्डिंग की जा रही थी। नेताओं ने सोचा था कि वह वाला वीडियो वायरल करेंगे, लेकिन अब यह वाला वीडियो वायरल हो रहा है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!