BHOPAL NEWS - बाढ़ के कारण सूखीसेवनिया में बालक, गुनगा में किसान की मौत

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक बालक उफनते नाले में बह गया। सूचना मिलते ही स्वजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसकी खोजबीन शुरू की। पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस, प्रशासन के अधिकारी और गोताखोर पहुंच गए। देर रात तक गोताखोर समेत बचाव दल के सभी लोग प्रयास करते रहे, लेकिन बालक का कहीं पता नहीं चल पाया। शनिवार सुबह रेस्क्यू टीम पुन: मौके पर पहुंची और खोजबीन शुरू की। कुछ देर के प्रयासों के बाद बालक का शव नाले से बरामद हुआ।

ओवरफ्लो नाले को देखने गया था

जानकारी के अनुसार ग्राम चौपड़ा कलां निवासी लीला किशन मीणा पंचायत में पंप आपरेटर का काम करते हैं। उनका 14 वर्षीय बेटा सागर मीणा शुक्रवार शाम को साढ़े पांच बजे अपने साथियों के साथ घर से कुछ दूर स्थित नाले पर गया था। जहां पर वह पैर फिसलने की वजह से उफनते नाले में गिर गया और तेज वर्षा के चलते नाले का जलस्तर अधिक होने से वह डूब गया।जब साथियों ने चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोग पहुंचे। वहीं स्वजन भी मौके पर पहुंच गए थे, लेकिन सागर का कुछ पता नहीं चल सका था। मौके पर सूखीसेवनिया थाना पुलिस, प्रशासन का अमला और एनडीईआरएफ की टीम पहुंच गई थी।

शनिवार सुबह बालक का शव नाले से बरामद किया गया। इस दौरान एसडीएम, तहसीलदार समेत प्रशासनिक अमला और पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा।

मॉर्निंग वॉक पर निकला किसान नाले में गिरा, मौत

लगातार वर्षा होने के साथ ही वर्षाजन्य हादसे भी बढ़ने लगे हैं। इसी क्रम में गुनगा थाना इलाके में पानी से उफनते नाले में गिरकर एक किसान की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गुनगा थाना पुलिस के मुताबिक गुनगा निवासी 57 वर्षीय पदम सिंह किसानी करते थे। गुरुवार शाम करीब पांच बजे वह घर से घूमने निकले थे। इस दौरान गुनगा और ग्राम बिसनखेड़ी के बीच बनी नाले पर बनी पुलिया के किनारे पेशाब करने उतरे थे। इस दौरान पैर फिसलने से नाले में गिर गए। लगातार वर्षा होने के कारण नाला उफान पर है। पदमसिंह नाले में बह गए। ग्रामीणों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला, तब तक पानी में डूबने से उनकी मौत हो चुकी थी। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!