BHOPAL NEWS - पीजीबीटी रोड पर हनीफ खान ने फिलिस्तीन झंडा लहराया, गिरफ्तार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में, आज 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जहां मुख्यमंत्री से लेकर प्राइमरी स्कूल के बच्चों तक हर कोई तिरंगा लहरा रहा है। वही पीजीबीटी रोड पर हनीफ खान ने फिलिस्तीन झंडा लहरा दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

पार्षद देवेंद्र भार्गव की शिकायत पर हनीफ की गिरफ्तारी

भोपाल के गौतम नगर पुलिस थाने के थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि 'थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गीतांजलि कॉलेज स्थित पीजीबीटी रोड पर एक दुकान जिसका नाम न्यू फैशन लेडीज टेलर है, उस दुकान का संचालन हनीफ नाम का व्यक्ति करता है। आज 15 अगस्त के मौके पर उसने अपनी दुकान के बाहर फिलिस्तीन का झंडा फहरा दिया था। जिसकी शिकायत क्षेत्रीय पार्षद देवेंद्र भार्गव द्वारा गौतम नगर थाने में की गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संचालक हनीफ को गिरफ्तार कर लिया है और झंडे को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के लिए हनीफ को राउंडअप किया है। पुलिस जानना चाहती है कि उसका फिलिस्तीन से क्या कनेक्शन है और आज भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर फिलिस्तीन का झंडा फहराने का क्या उचित है। फिलिस्तीन के साथ उसका क्या कनेक्शन है। 

फिलिस्तीन क्या है
स्टेट ऑफ़ फ़िलस्तीन आंशिक रूप से मान्यता प्राप्त राष्ट्र है। फिलस्तीन लिबरेशन संगठन ने 15 नवम्बर 1988 को अल्जीरिया के नेशनल असेम्बली की परिषद में फिलस्तीनी राज्य की स्वतन्त्रता की घोषणा की थी। यह अरब राज्यों के लीग का सदस्य है और कुछ राष्ट्रो द्वारा मान्यता प्राप्त है।

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!