BHOPAL NEWS - इंटरव्यू देने गए युवक की डेडबॉडी अमोनी जंगल में मिली

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अमोनी जंगल में एक युवक की डेड बॉडी मिली है। यह युवक तीन दिन पहले अपने घर से जॉब इंटरव्यू देने के लिए निकला था, लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। डेड बॉडी में किसी भी प्रकार का कोई निशान नहीं मिला है। इसलिए पुलिस इस घटना को सुसाइड मानकर चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। 

सुनील सिंह राजपूत 23 अगस्त को घर से निकला था

पुलिस के मुताबिक सुनील सिंह राजपूत पुत्र ज्ञान सिंह राजपूत (34) अस्सी फीट रोड शिव नगर छोला मंदिर में रहता था। 23 अगस्त को वह अपने घर से जॉब के लिए इंटरव्यू देने के लिए घर से निकला था, लेकिन जब वह शाम को घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने छोला मंदिर थाने मे गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी

सोमवार तड़के सुबह उसकी लाश अमोनी जंगल में लावारिस हालत में मिली। लाश के पास पुलिस को उसकी बाइक भी मिली। शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है, इसलिए पुलिस सुसाइड मानकर चल रही है। परिजनों ने भी किसी प्रकार का संदेह व्यक्ति नहीं किया है। पुलिस ने शव को पीएम कराने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। सुनील की 2013 में शादी हुई थी। उनका एक बेटा और एक बेटी है। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!