Bhopal Samachar Karmchari - जबलपुर में 5 पटवारी सस्पेंड, बाकी सब को लास्ट चांस

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के जबलपुर में कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना ने आज राजस्व महा अभियान 2.0 के काम में लापरवाही के कारण 5 पटवारी सस्पेंड कर दिए। कलेक्टर श्री  दीपक सक्सेना ने आज सभी अनुविभागीय राजस्व अधिकारियों की बैठक लेकर राजस्व महाभियान की समीक्षा की। 

पटवारियों को 100% टारगेट के लिए लास्ट चांस

बैठक में उन्होंने हल्कावार ई-केवाईसी, खसरा लिंकिंग और नक्शा तरमीम की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि निर्धारित तिथि 31 अगस्त तक शतप्रतिशत लक्ष्य पूरा करें, कार्य में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कम प्रगति लाने वाले सभी राजस्व अधिकारियो कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र में इस दिशा में प्रगति लाने के लिए प्राथमिकता से कार्य करें। ई-केवाईसी और खसरा लिंकिंग का प्रतिदिन मॉनिटरिंग करें और प्रगति लाए ।यदि किसी क्षेत्र में लक्ष्य ज्यादा है, तो वहां मेनपावर लगाकर यह कार्य पूरा कराएं। कम प्रगति लाने वाले पटवारियों से प्रगति नहीं लाने के कारणों की जानकारी ली गई और कहा कि वे अपने दायित्वों का सही निर्वहन करें। 

जबलपुर कलेक्टर द्वारा निलंबित पटवारियों की लिस्ट

  1. आधारताल तहसील में पदस्थ पटवारी श्री नरेंद्र यादव, 
  2. गोरखपुर तहसील में पदस्थ श्रीमती रजनी खटीक, 
  3. जबलपुर तहसील में पदस्थ श्री सतीश रवि, 
  4. शहपुरा तहसील में पदस्थ श्री शिवेंद्र उड़करे, 
  5. कुंडम तहसील में पदस्थ पटवारी श्रीमती स्वाति पटेल। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!