BHOPAL SAMACHAR karmchari - महिला अतिथि विद्वानों ने मुख्यमंत्री को राखी भेजकर पूछा...

Bhopal Samachar
जबलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज की महिला अतिथि विद्वानों ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को राखी और पत्र भेजकर पूछा है की क्या वो लाडली बहना नहीं है।

सबको ढाई सौ रुपए दिए तो हमारे 2000 क्यों काट लिए

महिलाओं का कहना है कि लाडली बहना योजना के अंतर्गत प्रदेश भर की पंजीकृत बहनों को मोहन सरकार राखी के शगुन के रूप में जो 250/- रुपए अतिरिक्त दे रही है वह निर्णय अति स्वागत योग्य है परंतु दूसरी ओर तकनीकी शिक्षा विभाग में कार्यरत लगभग 500 महिला अतिथि व्याख्याताओं का रक्षाबंधन के दिन का 2000/-  रुपए वेतन काटा जा रहा है। 

कम से कम रक्षाबंधन के दिन का वेतन ही दे दो

महिला अतिथि विद्वानों ने बताया कि, होली हो या दिवाली, सरकारी अवकाशों का भी वेतन काट लिया जाता है। यहां तक कि मातृत्व अवकाश तक का कोई भी वेतन नहीं मिलता। महिलाओं की अपील है की सरकार उनके साथ हो रहे सौतेले व्यवहार को खतम करें और उनको भी रक्षाबंधन के दिन का वेतन प्रदान करे जिससे ये बहने भी अपना रक्षाबंधन मना सकें। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!