BHOPAL SAMACHAR - अतिथि शिक्षकों की शिकायतों के लिए सरकारी हेल्पलाइन नंबर जारी

Bhopal Samachar
GFMS PORTAL पर अतिथि शिक्षकों के लिए एक आवश्यक सूचना जारी की गई है। शिकायतों की सुनवाई के लिए सरकारी हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। इससे पहले bhopalsamachar.com द्वारा बताया गया था कि, अतिथि शिक्षक परेशान हो गए हैं और हाईकोर्ट में याचिका प्रस्तुत करने जा रहे हैं।

ATITHI SHIKSHAK BHARTI 2024-25

भोपाल। अतिथि शिक्षक संघ मध्य प्रदेश के अरुण गोस्वामी का कहना है कि, मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा विभाग में वर्तमान समय पर उच्च प्रभार शिक्षक, ट्रांसफर, युक्ति युक्ति कारण तथा शिक्षक भर्ती आदि समस्त प्रक्रिया प्रचलन में होने के कारण प्रदेश के अतिथि शिक्षक लगभग 30 से 40 हजार से ज्यादा की संख्या में प्रभावित (स्कूल से बाहर) हो रहे हैं और इसका नतीजा यह हो रहा है कि आज दिनांक 16 अगस्त 2024 तक भी अतिथि शिक्षकों को स्कूल में नहीं रखा गया है। 

GFMS PORTAL द्वारा अतिथि शिक्षकों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

BHOPALSAMACHAR.COM द्वारा अतिथि शिक्षकों से संबंधित सभी समस्याओं को प्रमुखता से प्रकाशित किया जाता है और bhopalsamachar.com की खबर का असर आज जीएफएमएस पोर्टल पर भी नजर आ गया। GFMS PORTAL के होम पेज पर अतिथि शिक्षकों के लिए आवश्यक सूचना जारी की गई है। यह आवश्यक सूचना अपर संचालक लोक शिक्षण मध्य प्रदेश के आदेशअनुसार जारी की गई है। जिसमें लिखा है कि, समस्त अतिथि शिक्षक अपनी समस्या के लिए कार्यालय के दूरभाष क्रमांक 0755- 4902266 पर संपर्क करें आपकी समस्या का समाधान शीघ्र ही किया जाएगा। 

GFMS PORTAL ATITHI SHIKSHAK UPDATE

आवश्यक सूचना
समस्त अतिथि शिक्षकों को सूचित किया जाता है, कि वह अपनी समस्या के लिए कार्यालय के दूरभाष क्रमांक- 0755-4902266 पर सम्पर्क करें। आपकी समस्या का समाधान शीघ्र ही किया जायेगा।
आदेशानुसार, अपर संचालक, लोक शिक्षण, म.प्र.

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!