BHOPAL SAMACHAR - पार्षद राकेश यादव के नेतृत्व में अस्पताल पर हमला किया, डॉक्टर को पीटा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाने में दर्ज मामले के अनुसार स्थानीय पार्षद राकेश यादव के नेतृत्व में 50 से अधिक लोगों की भीड़ में सिटी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल पर हमला कर दिया। स्टाफ को पीटा। एक डॉक्टर के घर में घुस गए और मारपीट की। 

घटना का विवरण, जैसा डॉक्टर ओजवल गुप्ता ने बताया

सिटी हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर ओजवल गुप्ता ने बताया कि, एक लड़के का एक्सीडेंट हो गया था। अस्पताल में लाने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई थी। हमने उसकी प्राथमिक जांच की और परिजनों को बताया कि लड़के की मृत्यु हो चुकी है। परिजनों में से एक व्यक्ति ने लड़के को जबरदस्ती भर्ती करने और इलाज करने की मांग की। हमने उन्हें किसी दूसरे अस्पताल में जाने के लिए कहा। इसके बाद वह लोग चले गए। शाम 7:30 से 8:30 के बीच यह लोग दोबारा 50 से 60 लोग अस्पताल में आए। हंगामा किया और स्टाफ और गार्ड के साथ मारपीट की। गार्ड के सिर में गंभीर चोट भी लगी।

डॉक्टर ने आत्मरक्षा में हवाई फायर किए

डॉक्टर ने आरोप लगाया कि अस्पताल के पास ही मेरा घर है। ये लोग मेरे घर में घुस गए। जैसे-तैसे मैं और मेरे छोटे भाई ने दरवाजा अंदर से बंद किया। उन्होंने मेरे डॉग्स को भी मारा। उस समय मेरे घर में मेरा छोटा भाई, मेरी पत्नी और मेरा बेटा और मैं मौजूद था। फिर मेरी माताजी घर पहुंची। लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की। जब मैं उनको बचाने का प्रयास कर रहा था, तो इन्होंने मुझे और मेरी मां को पत्थर मारे। हम दोनों की पीठ पर चोटें लगी हैं। मैंने लोगों को डराने के लिए टॉय गन निकालकर हवाई फायर किए। तब कहीं जाकर भीड़ हमसे दूर हुई। 

50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, वीडियो से होगी शिनाख्त

गोविंदपुरा थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर के मुताबिक सिटी हॉस्पिटल के स्टाफ, डायरेक्टर और परिजन पर हुए हमले के मामले में 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हमला करने वालों की पहचान अस्पताल के CCTV फुटेज के आधार पर की जाएगी। अस्पताल संचालक के खिलाफ फिलहाल कोई केस दर्ज नहीं किया है। उनके खिलाफ भीड़ में शामिल लोगों की ओर से एक शिकायती आवेदन दिया गया है, जिसकी जांच कराई जा रही है। 

पार्षद और मेडिकल स्टोर वाला भीड़ को लेकर आए थे: डॉक्टर का आरोप

अस्पताल के ऑनर डॉ. ओजवल गुप्ता ने बताया कि शाम को एक्सीडेंट के बाद लड़के को लेकर आए परिजनों के साथ इलाके के पार्षद राकेश यादव और मीना मेडिकल स्टोर के ओनर भी थे। शुरुआत में उन्होंने बदतमीजी की, लेकिन जब हमने मृत लड़के को भर्ती करने से मना कर दिया तो चले गए और थोड़ी देर बाद 200 लोगों की भीड़ को लेकर आए और हमला कर दिया। 

विनम्र अनुरोध 🙏 कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!