BHOPAL SAMACHAR का असर - अतिथि शिक्षकों के स्कोर कार्ड से बोनस अंक हटा दिए गए

Bhopal Samachar
भोपाल समाचार डॉट कॉम एक बार फिर सिस्टम को सुधारने में उपयोगी साबित हुआ। 18 अगस्त को अतिथि शिक्षक श्री उमाकांत मिश्रा का जो खुला खत (यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं) प्रकाशित किया गया था। उसके संज्ञान में अतिथि शिक्षकों के स्कोर कार्ड से 25 बोनस अंक हटा दिए गए हैं। 

बहुत-बहुत धन्यवाद भोपाल समाचार डॉट कॉम

भोपाल समाचार द्वारा 18 अगस्त को मेरी बात (सी एम साहब कमलनाथ जी ने अन्याय किया था आप न्याय कीजिए) को प्रमुखता को से उठाया गया था। मिली जानकारी के अनुसार विभाग ने निरस्त किए वर्ष 2018-19 में दिए गए नियम विरुद्ध 25 बोनस अंक सभी अतिथि शिक्षकों के स्कोर कार्ड से हटाया गया। बहुत-बहुत धन्यवाद भोपाल समाचार की पूरी टीम को। उमाशंकर मिश्रा, ब्योहारी,शहडोल,म.प्र. मो-9752717490 

भोपाल समाचार डॉट कॉम का खुला-खत

भोपाल समाचार डॉट कॉम न्यूज़ पोर्टल में "खुला-खत" के तहत सक्रिय नागरिकों द्वारा ऐसे मुद्दों को उठाया जाता है जहां पर सिस्टम में कोई गलती हो रही है। इसका उद्देश्य किसी का विरोध करना या फिर किसी की योग्यता पर प्रश्न उठना नहीं होता बल्कि, इसका उद्देश्य व्यवस्था की गलती को ठीक करने का एक प्रयास होता है। यही कारण है कि सन 2012 से लेकर आज तक। व्यापम में फिंगरप्रिंट से लेकर बोनस अंकों के वितरण में गलती तक हजारों सफलताएं "खुला-खत" के नाम दर्ज हैं। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!