रवि सिंह सिंगरौली के घर CBI का छापा, NCL के दो अधिकारी भी जांच की जद में - MP NEWS

Bhopal Samachar
Northern Coalfields Limited (NCL Singrauli, Madhya Pradesh) में भ्रष्टाचार से संबंधित एक मामले में सीबीआई की जबलपुर टीम ने छापामार कार्रवाई की है। सीबीआई की टीम NCL Singrauli के सप्लायर रवि सिंह, NCL Singrauli के सीएमडी के PA सूबेदार ओझा और एक अन्य अधिकारी बीके सिंह के यहां छानबीन कर रही थी। समाचार लिखे जाने तक सीएमडी बी. साईराम का नाम इस मामले में नहीं लिखा गया था। 

सिंगरौली के रसूखदार रवि सिंह, सीबीआई का छपा पड़ते ही अस्पताल में भर्ती

सीबीआई की जबलपुर टीम ने आज रविवार 18 अगस्त 2024 की सुबह सिंगरौली में कार्रवाई शुरू की। रवि सिंह सिंगरौली के करोड़पति कारोबारी हैं और NCL Singrauli में महंगी मशीन और उपकरण सप्लाई करने का काम करते हैं। सीबीआई ने जांच के दौरान रवि सिंह को सिंगरौली की थाना कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। कोतवाली पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। दबी जुबान में बताया जा रहा है कि शनिवार तक रवि सिंह पूरी तरह से स्वस्थ थे। सीबीआई द्वारा संभावित गिरफ्तारी से बचने के लिए अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। इलाके के रसूखदार आदमी है, इसलिए लोकल पुलिस उन्हें सपोर्ट कर रही है। 

NCL Singrauli के अधिकारी सूबेदार ओझा और बीके सिंह के यहां सीबीआई का छापा

सीबीआई की जबलपुर टीम ने नॉर्दर्न कोलफील्ड लिमिटेड के सीएमडी सीएमडी बी साईराम के निजी सचिव सूबेदार ओझा एवं एकांक अधिकारी बीके सिंह के घर पर भी सर्चिंग की है। सीबीआई की टीम इस कार्रवाई के दौरान उसे घोटाले के सबूत इकट्ठा कर रही है, जिसकी शिकायत प्राथमिक छानबीन में सही पाई गई है। यदि सीबीआई को सबूत हाथ लग जाते हैं तो रवि सिंह, सूबेदार ओझा और बीके सिंह की गिरफ्तारी भी हो सकती है। 

राज्य मंत्री राधा सिंह एवं सांसद राजेश मिश्रा भी ट्रामा सेंटर पहुंची

सिंगरौली के सबसे रसूखदार लोगों में से एक ठेकेदार रवि सिंह के ट्रामा सेंटर में भर्ती होने के बाद राज्यमंत्री, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग म.प्र. शासन एवं सांसद डॉ राजेश मिश्रा भी ट्रामा सेंटर पहुंचे और उपस्थित मरीजों से मुलाकात की।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!