DAVV SPOT ADMISSION - रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए आवेदन का लास्ट चांस

Bhopal Samachar
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में MTECH की रिक्त सीटों के लिए सत्र 2024-25 में स्पॉट ऐडमिशन और BSC एग्रीकल्चर काउंसलिंग के लिए नोटिस जारी कर दिया है।

DAVV MTECH SPOT ADMISSION NOTICE SESSION 2024-25

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने MTECH( Microelectronics and VLSI Design) में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए नोटिस जारी कर दिया है। MTECH स्पॉट एडमिशन की लास्ट डेट 10 सितंबर 2024 है। MTECH स्पॉट ऐडमिशन के लिए GATE QUALIFIED कैंडीडेट्स को प्रेफरेंस दिया जाएगा। GATE QUALIFIED CANDIDATES उपलब्ध न होने पर ही NON-GATE QUQLIFIED CANDIDATES को चांस दिया जाएगा। DAVV MTECH SPOT ADMISSION NOTICE को डिटेल में पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड डॉक्यूमेंट अथवा रिजल्ट डिस्प्ले हो जाएगा। जिसे आप ऑनलाइन पढ़ सकते एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं।

DAVV BSC AGRICULTURE(HONS) COUNSELLING NOTICE SESSION 2024-25

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा बीएससी एग्रीकल्चर ऑनर्स में प्रवेश के लिए काउंसलिंग का आयोजन दिनांक 31 अगस्त 2024 को प्रातः 11 से 2:00 बजे देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, स्कूल आफ लाइफ साइंसेज ऑफिस, फर्स्ट फ्लोर, डीएवीवी तक्षशिला केंपस, खंडवा रोड इंदौर पर किया जाएगा। एडमिशन का आधार MPPAT 2024 का स्कोर रहेगा। एलिजिबल कैंडीडेट्स को अपने सभी डाक्यूमेंट्स की ओरिजिनल कॉपी और रेलीवेंट डॉक्युमेंट्स की फोटोकॉपी के साथ उपस्थित होना अनिवार्य है। DAVV BSC AGRICULTURE (HONS) COUNSELLING NOTICE को डिटेल में पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड डॉक्यूमेंट अथवा रिजल्ट डिस्प्ले हो जाएगा। जिसे आप ऑनलाइन पढ़ सकते एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में EDUCATION पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!