GWALIOR NEWS - समस्त स्कूली विद्यार्थियों के लिए खुला आमंत्रण, एक से बढ़कर एक फोटो मिलेंगे

Bhopal Samachar
ग्वालियर शहर एवं आसपास के समस्त स्कूली विद्यार्थियों के लिए यह एक खुला आमंत्रण है। वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के अवसर पर “क्लिकर्स ऑफ ग्वालियर” की फोटो एग्जिबिशन शुरू हो गई है। इसमें वाइल्डलाइफ के एक से बढ़कर एक फोटो है। यदि आप जंगल के बारे में जानना चाहते हैं। जानवरों और पक्षियों के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको इस प्रदर्शनी में आना चाहिए। 

ग्वालियर कलेक्टर ने प्रदर्शनी का शुभारंभ किया

ग्वालियर कलेक्टर के ऑफिस से बताया गया है, वर्ल्ड फोटोग्राफी डे 19 अगस्त के उपलक्ष में यहाँ बैजाताल के समीप स्थित रीजनल आर्ट एण्ड क्राफ्ट डिजाइन सेंटर में शहर के शौकिया फोटोग्राफर ग्रुप “क्लिकर्स ऑफ ग्वालियर” ने दो दिवसीय आकर्षक फोटो प्रदर्शनी लगाई है। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने शनिवार को इस फोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। यह फोटो प्रदर्शनी शहर के नागरिकों को प्रकृति, वाइल्ड लाइफ और पक्षियों के संरक्षण व उनके प्रति रुचि पैदा करने के उद्देश्य से लगाई गई है। प्रदर्शनी में वाइल्ड लाइफ व प्रकृति पर केन्द्रित एक से बढ़कर एक आकर्षक फोटोग्राफ प्रदर्शित किए गए हैं। ये फोटोग्राफ शहर के प्रकृति प्रेमी एवं शौकिया फोटोग्राफर्स द्वारा क्लिक किए गए हैं। 

क्लिकर्स ऑफ ग्वालियर के वर्ल्ड क्लास फटॉग्रफर्स

प्रदर्शनी में सुश्री अक्षरा गुप्ता, देवयानी हलवे, अपूर्वा जादौन व आशी गुप्ता तथा सर्वश्री संजय दत्त शर्मा, हिमांशु शर्मा, राजेश्वर रायपुरिया, सुशील शर्मा, नवदीप चव्हाण, मनोहर गेरा, रितेश गर्ग, रविन्द्र बंसल, मकबूल शेख व राहुल गर्ग ने अपने–अपने फोटोग्राफ प्रदर्शित किए हैं। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!