Instagram App में बड़ा बदलाव होने वाला है, एक्टिव यूजर्स के लिए महत्वपूर्ण खबर - Tech News

Bhopal Samachar
Instagram App का नियमित रूप से उपयोग करने वालों के लिए यह महत्वपूर्ण खबर है। उनके पसंदीदा मोबाइल ऐप में बड़ा बदलाव होने वाला है। इसके कारण इंस्टाग्राम के अंदर आपका लुक ही बदल जाएगा। 

इंस्टाग्राम का नया लेआउट कब से रोल आउट हो जाएगा

Instagram ने एक नए प्रोफाइल लेआउट के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। परीक्षण के दौरान कुछ यूजर्स का लेआउट चेंज किया और उनकी प्रोफाइल पिक्चर Square दिखाई देने लगी। कुछ यूजर्स की प्रोफाइल पिक्चर Vertical Rectangles आकार में दिखाई दी। यह सब कुछ इस परीक्षण का हिस्सा है। इस संबंध में Instagram की प्रवक्ता क्रिस्टीन पाई का बयान भी सामने आया है। उन्होंने न्यूज़ को कंफर्म करते हुए बताया कि, बहुत लिमिटेड नंबर्स में यूजर्स के साथ में यह ट्राइल करके देखा जा रहा है। उनकी प्रतिक्रियाएं और समीक्षाएं प्राप्त होने के बाद आवश्यक संशोधन किए जाएंगे और उसके बाद, नया लेआउट सभी यूजर्स के लिए लागू कर दिया जाएगा। 

Instagram head के मन में क्या चल रहा है

इस बारे में Instagram प्रमुख एडम मोसेरी के विचार भी प्रकाशित हुए हैं। उनका कहना है कि इंस्टाग्राम पर अपलोड किए जाने वाला ज्यादातर कंटेंट वर्टिकल होता है। अधिकांश फोटो 4X3 अनुपात में और वीडियो 9X16 अनुपात में होते हैं। इन्हें Square आकार में क्रॉप करना काफी कठिन होता है। यह नया परिवर्तन इंस्टाग्राम के उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद होगा जो अपना कंटेंट vertical format में रिकॉर्ड करते हैं। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।


#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!