Instagram यूज़र्स के लिए नया फीचर, Reels और Stories ज्यादा वायरल होंगी - Tech News

Bhopal Samachar
Instagram यूज़र्स के लिए गुड न्यूज़ है। एक नया फीचर आने वाला है जिसके कारण क्रिएटर की Reels और Stories पहले से कहीं ज्यादा वायरल हो जाएंगे। दूसरे यूजर्स को अधिक जानकारी मिलेगी और उनके लिए इंस्टाग्राम पहले से ज्यादा उपयोगी हो जाएगा। 

यूजर्स के हाथ में उनकी प्राइवेसी रहेगी

Instagram एक नया फीचर टेस्ट कर रहा है। इसकी मदद से क्रिएटर अपने कंटेंट को उस लोकेशन पर मैप कर सकेंगे, जहां से वीडियो कैप्चर किया गया है अथवा जिस लोकेशन के लिए वीडियो को टारगेट किया गया है। इंस्टाग्राम क्रिएटर अपने मैप को दूसरे यूजर्स के साथ शेयर कर सकेंगे, लेकिन यह पूरी तरह से पब्लिक नहीं होगा। यूजर्स के हाथ में उनकी प्राइवेसी रहेगी। आप किसी विशिष्ट समूह का चयन कर सकेंगे। या फिर केवल उन्हीं फॉलोअर्स को अपडेट मिलेगा जिन्हें आप भी फॉलो करते हैं। इस फीचर के माध्यम से आप अपनी लोकेशन शेयर कर सकते हैं। Meta के प्रवक्ता ने इस समाचार की पुष्टि की है। 

बताया गया है कि फिलहाल यह फीचर टेस्टिंग की प्रक्रिया में है। कुछ खास यूजर्स को उपलब्ध करवाया गया है। उनकी समीक्षा के आधार पर इस फीचर को अपडेट किया जाएगा और उसके बाद सभी यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा। विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!