IPO GMP 75% - फेरोएलॉय कारोबार में शामिल कोलकाता की 20 साल पुरानी कंपनी

Bhopal Samachar
स्टॉक मार्केट में एक ऐसी कंपनी का आईपीओ हुआ है, जो फेरोएलॉय कारोबार में शामिल है। फेरोएलॉय एक मिश्र धातु है जिसमें लोहे के अलावा अन्य तत्व भी होते हैं एवं इसका उपयोग स्टील अथवा अन्य मिश्र धातुओं के उत्पादन में किया जाता है। कंपनी का PAT दमदार है इसलिए ग्रे मार्केट में प्रीमियम लगातार बढ़ता जा रहा है। 17 अगस्त को 23% से शुरू हुआ था और आज जब आईपीओ ओपन हुआ तो 75.58% है। IPO LISTING GAIN करने वालों के लिए बढ़िया मौका है। सिर्फ 7 दिन में 75% रिटर्न कमाया जा सकता है। 

About QVC Exports Limited in Hindi

QVC एक्सपोर्ट लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2005 में हुई थी। Nilesh Kumar Sharma, Madhu Sharma, Priti Sharma, Matashree Mercantile Private Limited and Unity Vyapaar Private Limited इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस कोलकाता पश्चिम बंगाल में है। मैनेजमेंट ने बताया कि उनकी कंपनी Ferroalloys के व्यापार में शामिल है, जैसे कि High-carbon Silico Manganese, Low-carbon Silico Manganese, High-carbon Ferro Manganese, High-carbon ferro chrome, और Ferro silicon. 31 मार्च 2024 को क्लोज किए गए खातों में कंपनी ने अपने टोटल रेवेन्यू का 82.95%, एक्सपोर्ट ऑपरेशंस से कमाया था। Taiwan, Japan, Bangladesh, Vietnam, Thailand, Turkey, Afghanistan, Korea, Italy, Ukraine, United Kingdom, Belgium, और Oman देशों में कंपनी के प्रोडक्ट्स एक्सपोर्ट किए जाते हैं। 4 अगस्त 2024 को कंपनी में 15 कर्मचारी काम कर रहे थे। 

QVC Exports Limited Financial

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 112% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 129% की वृद्धि हुई है। कंपनी को टोटल 24.07 करोड़ इन्वेस्टमेंट चाहिए। कंपनी के ऊपर बैंक लोन और बाजार की उधारी इत्यादि मिलकर लगभग 50 करोड रुपए की देनदारी है। IPO - Initial Public Offerings से जो पैसा मिलेगा उसमें से 17.63 करोड़ पुराना लोन चुकाने, चालू पूंजी और दूसरी जरूरत के लिए खर्च कर दिया जाएगा। 6.44 करोड़ रुपए पुराने इन्वेस्टर्स को दे दिया जाएगा। 

QVC Exports IPO Opening, Closing, Listing, Date

  1. IPO Open Date - Wednesday, August 21, 2024
  2. IPO Close Date - Friday, August 23, 2024
  3. Basis of Allotment - Monday, August 26, 2024
  4. Initiation of Refunds - Tuesday, August 27, 2024
  5. Credit of Shares to Demat - Tuesday, August 27, 2024
  6. Listing Date - Wednesday, August 28, 2024
  7. Cut-off time for UPI mandate confirmation - 5 PM on August 23, 

QVC Exports IPO Investment, GMP Trend

  1. Face Value - ₹10 per share
  2. Price - ₹86 per share
  3. Lot Size - 1600 Shares 
  4. Investment - ₹137,600
  5. GMP Trend - 75.58%

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!