IPO WATCH - OLA and CEIGALL के शेयर्स होल्ड करें या बेच दें, पढ़िए एक्सपर्ट्स क्या कहते हैं

Bhopal Samachar
Ola Electric Mobility Limited IPO (OLA Electric IPO) एवं Ceigall India Limited IPO (Ceigall India IPO) प्रोसीजर कंप्लीट हो चुकी है। दोनों कंपनियां स्टॉक मार्केट में लिस्ट हो गई है। अब जिन लोगों ने आईपीओ सब्सक्राइब किए हैं, वह जानना चाहते हैं कि उन्हें सब्सक्राइब किए हुए शेयर्स को होल्ड करना चाहिए या फिर बेच देना चाहिए। आईए जानते हैं एक्सपर्ट्स क्या कह रहे हैं:- 

OLA Electric IPO Share होल्ड करें या बेच दें 

Mehta Equities के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रिसर्च श्री प्रशांत तापसे ने न्यूज़ 18 को बताया कि, ओला कंपनी के शेयर्स की लिस्टिंग उनकी उम्मीद से काफी ऊपर रही है। शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों स्थिति में कंपनी नेगेटिव है। ऐसे इन्वेस्टर्स जो कम से कम 3 साल तक शेयर्स को होल्ड करके रख सकते हैं और अपने शेयर्स के मूल्य में भारी उतार-चढ़ाव देखने के लिए तैयार है, केवल उन्हें ही होल्ड करना चाहिए। थे इकोनॉमिक्स टाइम्स के एक्सपर्ट पैनल ने भी यही बात दोहराई है। 

इंटरनेट पर कुछ लोग यह भी जानना चाहते हैं कि ओला इलेक्ट्रिक कंपनी का भविष्य क्या होगा। इस बारे में विशेषज्ञों के अपने ओपिनियन है लेकिन मुद्दे की बात यह है कि, कंपनी को 6145.56 करोड़ रुपए इन्वेस्टमेंट चाहिए था और वह उसे मिल गया है। अब भाविश भाई के ऊपर है। वह पब्लिक के पैसे का किस प्रकार से उपयोग करते हैं और क्या मार्केट में अपनी इमेज चेंज करते हुए खुद को प्रॉफिट वाला घोड़ा साबित कर पाएंगे।

CEIGALL IPO Share hold or sell

Mehta Equities के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रिसर्च श्री प्रशांत तापसे ने बिजनेस टुडे को बताया कि, सीगल इंडिया का बिजनेस मॉडल कई सकारात्मक संकेत दे रहा है। इंफ्रा थीम पर ज्यादा फोकस है और प्रभावशाली रेवेन्यू ग्रोथ दे सकता है। इसलिए सीगल इंडिया के शेयर्स को होल्ड करना चाहिए। थे इकोनामिक टाइम्स के एक्सपर्ट पैनल का कहना है कि 378 के स्टॉप लॉस के साथ होल्ड करना चाहिए।  

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!