MP COLLEGE ADMISSIONS - थर्ड राउंड वालों को फीस जमा करने का लास्ट चांस

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के कॉलेज में एडमिशन के लिए, कॉलेज लेवल काउंसलिंग थर्ड राउंड में भाग लेने वाले ऐसे सभी विद्यार्थियों के लिए या महत्वपूर्ण समाचार है, जिन्होंने अभी तक फीस जमा नहीं की। उनके पास फीस जमा करने का आज लास्ट चांस है। हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट ने थर्ड राउंड वालों के लिए फीस जमा करने की लास्ट डेट बढ़ा दी थी। 

मध्य प्रदेश शासन, उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी का बयान

विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी उच्च शिक्षा ने बताया कि स्नातक एवं स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए तृतीय सीएलसी चरण में ऑनलाइन प्रवेश के लिए, पूर्व में 10 अगस्त तक प्रवेश शुल्क का भुगतान किए जाने की अंतिम तिथि निर्धारित की गई थी। अधिकांश विद्यार्थियों द्वारा निर्धारित समय पर प्रवेश शुल्क का भुगतान नहीं किया गया है। तृतीय सीएलसी चरण में विद्यार्थियों को ऑनलाइन प्रवेश के लिए आवंटित महाविद्यालयों में प्रवेश शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 24 अगस्त तक बढ़ाई गई है, ऐसे विद्यार्थी 24 अगस्त तक आवंटित महाविद्यालयों में प्रवेश शुल्क जमा कर सकेंगे। 

प्रो. विशाल राय एवं प्रो. आर. महालक्ष्मी को मुख्यमंत्री ने बधाई दी

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मध्यप्रदेश के प्रो. विशाल राय एवं प्रो. आर. महालक्ष्मी को रसायन एवं जैविक विज्ञान के क्षेत्र में अभूतपूर्व योगदान के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय विज्ञान पुरस्कार-2024 "विज्ञान युवा-शांतिस्वरूप भटनागर पुरस्कार" से सम्मानित होने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि विज्ञान के क्षेत्र में इन दोनों वैज्ञानिकों ने अभूतपूर्व योगदान दिया है। दोनों वैज्ञानिकों को मिले इस सम्मान से सम्पूर्ण मध्यप्रदेश गौरवान्वित हुआ है। राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु ने गुरूवार को एक समारोह में नई दिल्ली में प्रदेश के दोनों वैज्ञानिकों को सम्मानित किया। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!