MP COLLEGE UG-PG ADMISSIONS - कॉलेज लेवल काउंसलिंग थर्ड राउंड, रजिस्ट्रेशन लिंक

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन, उच्च शिक्षा संचालनालय द्वारा प्रदेश के विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में स्नातक एवं स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए (सीएलसी थर्ड राउंड) की समय-सारणी निर्धारित की गई है। 

मध्य प्रदेश सरकारी कॉलेज लेवल काउंसलिंग थर्ड राउंड का टाइम टेबल

निर्धारित समय-सारणी के अनुसार विद्यार्थियों के लिए तृतीय चरण (सीएलसी राउंड) के लिए 2 अगस्त से 10 अगस्त तक ऑनलाइन काउंसलिंग प्रक्रिया होगी। स्नातक एवं स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए विद्यार्थी 5 अगस्त तक ऑनलाइन पंजीयन करवा सकेंगे। 

विद्यार्थियों को 5 अगस्त तक दस्तावेज सत्यापन भी करवाना होगा। सीएलसी (तृतीय चरण) के लिए सीट आवंटन/मेरिट सूची 7 अगस्त को प्रदर्शित होगी। प्रवेश के लिए विद्यार्थियों को आवंटित महाविद्यालय में 7 अगस्त से 10 अगस्त तक प्रवेश शुल्क का भुगतान करना होगा। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!