MP NEWS - मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रक्षाबंधन पर बहनों के लिए गीत गया

Bhopal Samachar
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने चित्रकूट में प्रदेश स्तरीय आभार उपहार कार्यक्रम में लाडली बहनों के लिए गीत गया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को "मोहन भैया" कहकर संबोधित किया गया। यहां उल्लेख करना प्रासंगिक है कि पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान भी स्वयं को मध्य प्रदेश की महिलाओं का भैया बताते थे। अब तो उन्होंने अपने सरकारी आवास का नाम भी मां का घर रख लिया है।

CM मोहन यादव ने बेटियों को झूला झुलाया

इससे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, "मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि सरकार बहनों के सशक्तिकरण के लिए काम कर रही है। हमारी सरकार ने तय किया है कि चुनाव के समय हमने जो-जो घोषणाएं की थी उसे हम पूरा करेंगे। हमने लाड़ली बहना और उज्ज्वला योजना की बहनों को 450 में सिलेंडर देने की घोषणा की थी, हम वह देने जा रहे हैं और साथ ही रक्षाबंधन पर लाड़ली बहनों को 1250 के अतिरिक्त 250 रुपए कुल 1500 रुपये दिए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, 10 अगस्त को सिंगल क्लिक के माध्यम से लाड़ली बहनों के खाते में एक साथ 1500 रुपये आने वाले हैं। 1250 रुपये योजना की राशि है, जबकि 250 रुपये बहनों को रक्षाबंधन की राखी और मिठाई खरीदने के लिए हैं। 

वीडियो देखिए, आप भी सुनिए



विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!