मध्य प्रदेश कर्मचारी ट्रांसफर - नियमित एवं संविदा कर्मचारियों के लिए ऑनलाइन पोर्टल, MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन के अंतर्गत संचालित मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा नियमित एवं संविदा कर्मचारियों के स्थानांतरण के लिए ऑनलाइन पोर्टल की लिंक ओपन कर दी गई है। सभी कर्मचारी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कर्मचारी स्थानान्तरण हेतु ऑनलाइन आवेदन

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी भोपाल की ओर से बताया गया है कि, कंपनी ने अपने कार्यक्षेत्र के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों एवं लाइन स्टॉफ को स्वयं अथवा परिवार में किसी सदस्य की गंभीर बीमारी, पति/पत्नी के शासकीय सेवा में अन्यत्र स्थान पर कार्यरत होने पर/शासकीय अनुदान प्राप्त संस्था में कार्यरत होने पर/संविदा अथवा अशासकीय सेवा में कार्यरत होने, आपसी स्थानांतरण तथा अन्य कारणों से उनके स्वयं के व्यय पर स्थानान्तरण हेतु ऑनलाइन आवेदन की सुविधा प्रदान की है। 

महाप्रबंधक तथा समकक्ष अधिकारी एवं उनसे उच्च पद के अधिकारी स्थानांतरण हेतु ऑनलाइन पोर्टल पर आवेदन प्रस्तुत नहीं कर सकेंगे एवं ऐसे अधिकारी कर्मचारी जिनकी एक ही स्थान पर पदस्थापना की अवधि 2 वर्ष से कम है उनके आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। स्थानान्तरण हेतु ऑनलाइन आवेदन करने की लिंक कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री क्षितिज सिंघल ने कहा है कि इस नई व्यवस्था से कंपनी कार्मिक विभिन्न दफ्तरों में जाए बिना आवेदन कर सकेंगे एवं आवेदन में दिये गये विकल्प स्थानों पर स्वयं के व्यय पर अपना स्थानान्तरण करा सकेंगे।

कंपनी ने कहा है कि कार्मिक 01अगस्त से 01 अगस्त तक अपने स्थानान्तरण हेतु आवेदन कर सकते हैं। कोई भी कार्मिक एक ही बार ऑनलाइन स्थानांतरण आवेदन प्रस्तुत (सबमिट) कर सकेगा एवं स्थानांतरण हेतु केवल ऑनलाईन आवेदन ही स्वीकार किये जायेंगे, किसी भी स्थिति में ऑफलाईन आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!