MP NEWS - रतलाम में जूनियर खाद्य आपूर्ति अधिकारी गिरफ्तार, उज्जैन लोकायुक्त की कार्रवाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की जावरा तहसील में उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए जूनियर खाद्य आपूर्ति अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त की टीम ने बताया कि उन्होंने कनिष्ठ खाद्य अधिकारी को उनके लिए आवंटित शासकीय आवास में ₹4000 रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

भोलेनाथ स्वयं सहायता समूह रतलाम की दुकान निलंबित कर दी गई थी

लोकायुक्त डीएसपी राजेश पाठक ने बताया फरियादी देवी सिंह गुर्जर निवासी अरनिया गुर्जर पिपलोदा ने लोकयुक्त उज्जैन पुलिस अधीक्षक अनिल विश्वकर्मा के समक्ष शिकायती आवेदन दिया था। जिसमें बताया कि भोलेनाथ स्वयं सहायता समूह को आवंटित उचित मूल्य की दुकान किसी कारण से निलंबित कर दी गई थी। उसी दुकान पर आवेदक की पत्नी पार्वती देवी समूह की सचिव एवं विक्रेता है। दुकान की निलंबन से बहाली के लिए कनिष्ठ खाद आपूर्ति अधिकारी जावरा प्रेम कुमार अहिरवार ने 15 हजार की रिश्वत मांगी। जिसकी शिकायत फरियादी ने लोकयुक्त उज्जैन को की थी।

कनिष्ठ खाद्य अधिकारी प्रेम कुमार अहिरवार गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी राजेश पाठक के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कराया गया। जांच में शिकायत सही पाए जाने पर आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई गई। योजना के तहत आज प्रेम कुमार अहिरवार को 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते जावरा स्थित शासकीय आवास पर लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!