MP NEWS - मुख्यमंत्री ने आधी रात को सागर के कलेक्टर-एसपी, SDM बदले, डॉक्टर को सस्पेंड किया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सागर जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक बदल दिया है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर के डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले नगर पालिका के सीएमओ और सब इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया था। 

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहपुर के डॉ. हरिओम बंसल सस्पेंड

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रात 11:45 बजे अपने बयान में लिखा है कि, आज सागर जिले के शाहपुर में हुई मासूमों की मृत्यु की दुःखद घटना को गंभीरता से लेते हुए जिले के कलेक्टर, एसपी एवं एसडीएम (सागर) को हटाने हेतु निर्देशित किया है। साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहपुर में पदस्थ डॉ. हरिओम बंसल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जा रहा है। मानसून पूर्व भी प्रदेश के सभी अधिकारियों को निर्देशित किया था, पुनः सभी को निर्देशित कर रहा हूं कि इस तरह की घटनाओं के प्रति संवेदनशील रहें, उपयुक्त उपाय और तत्परता से काम करे, भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो। 

शाहपुर के प्रभारी सीएमओ धनंजय गुमास्ता और उपयंत्री वीर विक्रम सिंह सस्पेंड

सागर जिले के शाहपुर नगर परिषद में रविवार को सुबह हुई दीवार गिरने की दुखद घटना के बाद नगरीय प्रशासन एवं विकास आयुक्त श्री भरत यादव ने सख्त कार्रवाई की है। उन्होंने शाहपुर नगर परिषद के प्रभारी सीएमओ धनंजय गुमास्ता और उपयंत्री वीर विक्रम सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही नगरीय प्रशासन आयुक्त श्री यादव ने जिला प्रशासन से घटना की जानकारी ली और उन्होंने तत्परता के साथ राहत कार्य चलाये जाने और पीड़ितों को तत्काल उपचार सुविधा उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये। 

विनम्र निवेदन 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!