MP NEWS - ग्वालियर में कांग्रेस की महिला नेता को लाठी-डंडों से पीटा, आरोपी भी कांग्रेस नेता

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने अपनी ही पार्टी की महिला नेता को उसके घर के दरवाजे पर लाठी-डंडों से पीटा। नेताजी के साथ एक लड़की भी थी और उसने भी मारपीट की।

GWALIOR NEWS - कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज 

ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित शिंदे की छावनी इलाके में महिला कांग्रेस नेत्री कल्पना सेंगर रहती हैं। कांग्रेस नेत्री शनिवार को अपने घर पर थी तभी नकाबपोश दो युवक और एक युवती उनके घर पहुंचे और उन पर हमला कर दिया। तीनों हमलावरों ने कांग्रेस नेत्री को बीच सड़क पर लात-घूंसों और डंडों से मारपीट कर दी। कांग्रेस नेत्री कुछ समझ पाती उससे पहले ही मारपीट करने वाले तीनों हमलावर वहां से फरार हो गए। इस हमले के दौरान कांग्रेस नेत्री घायल हो गई थीं, जिसे परिजन तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल पुलिस ने कांग्रेस नेत्री की शिकायत पर कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा सहित तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कल्पना सेंगर और हरिओम शर्मा के बीच विवाद का कारण

सोशल मीडिया पर मारपीट का CCTV फुटेज सामने आने के बाद कांग्रेस नेत्री ने बताया कि वह कांग्रेस BCC में उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ हैं। साल 2019 में उनके बेटे का किसी केस में नाम आ गया था। उनके बेटे पर एट्रोसिटी एक्ट और हत्या के प्रयास का केस लगा था। इसी केस के सिलसिले में उनकी मुलाकात कांग्रेस में पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हरिओम शर्मा से हुई थी। कुछ दिन बाद उनके बेटे के केस का मामला भी खत्म हो गया था, लेकिन तब से ही हरिओम शर्मा उन्हें परेशान करने लगा था। 

मैंने मकान बनाने के लिए पैसे दिए थे

कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा ने कहा कि महिला मुझ पर आरोप लगा रही है, वह झूठे हैं। मैंने उनका मकान बनवाने के लिए दो-तीन साल पहले कुछ पैसे उधार दिए थे। महिला का पारिवारिक विवाद चल रहा है और उनका अपने भाई से कई बार विवाद भी हो चुका है। इसका केस भी इंदरगंज थाने में दर्ज है। मेरे ऊपर जो FIR दर्ज की गई है उसके लिए मैंने इंदरगंज थाना प्रभारी को जांच के लिए लिखित आवेदन देकर उनसे निवेदन किया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाए। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!