MPPSC NEWS - राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा का टाइम टेबल और गाइडलाइन यहां से डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2024 के लिए टाइम टेबल, ऑनलाइन एप्लीकेशन की तारीख एवं उम्मीदवारों के लिए प्रमुख दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। सुविधा के लिए सूचना पत्र डायरेक्ट लिंक इस समाचार में उपलब्ध है। 

MPPSC State Forest Service Main Examination 2024 Time Table and Online Application Form Submission

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर से जारी राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2024 के आयोजन की सूचना दिनांक 1 अगस्त 2024 में लिखा है कि:- 
  1. दिनांक 14 अगस्त से ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होंगे। 
  2. ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 3 सितंबर 2024 दोपहर 12:00 तक है। 
  3. परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र दिनांक 27 सितंबर से अधिकृत वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकते हैं। 
  4. परीक्षा की तारीख 4 अक्टूबर 2024 घोषित की गई है। 
  5. सभी उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र इंदौर होगा। 

MPPSC State Forest Service Main Examination 2024 Notice PDF Download

मध्य प्रदेश शासन, वन विभाग में प्रशासनिक पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2024 का नोटिफिकेशन प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश पीएससी की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड नोटिफिकेशन डिस्प्ले हो जाएगा। टोटल दो पेज की पीडीएफ फाइल है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!