MPPSC NEWS - आयुष विभाग एवं श्रम विभाग, उम्मीदवारी निरस्त किए जाने की सूचना

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission, indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन के श्रम विभाग के लिए आयोजित बीमा चिकित्‍सा पदाधिकारी / सहायक शल्‍य चिकित्‍सक परीक्षा 2023 और आयुष विभाग के लिए आयोजित व्‍याख्‍याता शालाक्य तंत्र परीक्षा 2023 अंतर्गत कुछ उम्मीदवारों की उम्मीदवारी निरस्त किए जाने की सूचना जारी की गई है। 

MPPSC Insurance Medical Officer / Assistant Surgeon Exam 2023, cancellation of candidature List DOWNLOAD

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर से जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि, 85 उम्मीदवारों ने परीक्षा फार्म जमा किया परंतु डॉक्यूमेंट सबमिट नहीं किया। 18 उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट लास्ट डेट के बाद मिले। सामान्य वर्ग के 72 उम्मीदवारों के कट ऑफ मार्क्स कम है। अनुसूचित जाति वर्ग के 36 उम्मीदवारों के कट ऑफ मार्क्स कम है। अनुसूचित जनजाति वर्ग के एक और ओबीसी वर्ग के 15 उम्मीदवारों के कट ऑफ मार्क्स कम है। इसके अलावा 12 उम्मीदवारों को अन्य कारणों से परीक्षा की प्रक्रिया से बाहर कर दिया गया है। उम्मीदवारी निरस्त कर दी गई है। पूरी लिस्ट प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर एमपी लोक सेवा आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड विज्ञप्ति नंबर 6235 डिस्प्ले हो जाएगी। टोटल 10 पेज की पीडीएफ फाइल है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से DOWNLOAD भी कर सकते हैं। 

MPPSC Lecturer Shalakya Tantra 2023, cancellation of candidature List DOWNLOAD 

मध्य प्रदेश पीएससी से जारी विज्ञप्ति में लिखा है पांच उम्मीदवारों पर डॉक्यूमेंट नहीं मिले, दो उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट लास्ट डेट के बाद मिले, 15 उम्मीदवारों के कट ऑफ मार्क्स कम है एवं पांच उम्मीदवारों को अन्य कारणों से परीक्षा प्रक्रिया से बाहर कर दिया गया है। पूरी लिस्ट प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर एमपी लोक सेवा आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड विज्ञप्ति नंबर 6236 डिस्प्ले हो जाएगी। टोटल 4 पेज की पीडीएफ फाइल है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से DOWNLOAD भी कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!