MPPSC NEWS - आयुष विभाग व्याख्याता एवं होम्योपैथी विशेषज्ञ चयन परीक्षा के इंटरव्यू की सूचना

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन के आयु विभाग में व्याख्याता एवं होम्योपैथी विशेषज्ञ आदि रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित चयन परीक्षा के अंतिम चरण में साक्षात्कार हेतु सूचना जारी कर दी गई। 

MPPSC Senior Doctor Homeopathy / Specialist Homeopathy 2023 interview

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग से जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि, "वरिष्ठ चिकित्सक होम्योपैथी / विशेषज्ञ होम्योपैथी" पद के साक्षात्कार आयोग कार्यालय में दिनांक 27.08.2024 को आयोजित किए जाना सुनिश्चित किए गए है। उपरोक्त पद हेतु आयोग द्वारा योग्य आवेदकों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट से दिनांक 16.08.2024 से डाउनलोड कर सकते हैं। साक्षात्कार हेतु अर्ह आवेदकों को निर्देशित किया जाता है कि साक्षात्कार दिवस को प्रातः 10:00 बजे आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज कराना सुनिश्चित करें। समस्त आवेदक साक्षात्कार पत्र में दर्शित शर्तों का गहनता से परीक्षण कर उसका पालन करना सुनिश्चित करें। 

MPPSC AYUSH Department Lecturer Amraje Nisawan 2023 interview

एमपी लोक सेवा आयोग से जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि, "व्याख्याता अमराजे निसवां" पद के साक्षात्कार आयोग कार्यालय में दिनांक 27.08.2024 को आयोजित किए जाना सुनिश्चित किए गए है। उपरोक्त पद हेतु आयोग द्वारा योग्य आवेदको के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाईट से दिनांक 16.08.2024 से डाउनलोड कर सकते है। साक्षात्कार हेतु आमंत्रित आवेदकों को निर्देशित किया जाता है कि साक्षात्कार दिवस को प्रातः 10.00 बजे आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज कराना सुनिश्चित करें। आवेदक साक्षात्कार पत्र में दर्शित शर्तों का गहनता से परीक्षण कर उसका पालन सुनिश्चित करें। 

MPPSC AYUSH Department Lecturer Jarahiyaat 2023 interview

मध्य प्रदेश पीएससी से जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि, "व्याख्याता जराहियात" पद के साक्षात्कार आयोग कार्यालय में दिनांक 28.08.2024 को आयोजित किए जाना सुनिश्चित किए गए है। उपरोक्त पद हेतु आयोग द्वारा योग्य आवेदको के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाईट से दिनांक 16.08.2024 से डाउनलोड कर सकते है। साक्षात्कार हेतु आमंत्रित आवेदकों को निर्देशित किया जाता है कि साक्षात्कार दिवस को प्रातः 10.00 बजे आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज कराना सुनिश्चित करें। आवेदक साक्षात्कार पत्र में दर्शित शर्तों का गहनता से परीक्षण कर उसका पालन सुनिश्चित करें। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!