NEET PG परीक्षा प्रणाली पर शशि थरूर ने गंभीर सवाल उठाया, मामला जेपी नड्डा तक पहुंचा - NEWS

Bhopal Samachar
भारत में राज्यों की परीक्षा प्रणाली को दोषपूर्ण बताकर शुरू की गई केंद्रीय परीक्षा प्रणाली में कई तरह की गड़बड़ियां सामने आ रही है। UPSC और NEET जैसी परीक्षाएं शक के दायरे में हैं। कांग्रेस पार्टी के सांसद श्री शशि थरूर ने NEET PG परीक्षा प्रणाली पर गंभीर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि परीक्षा प्रणाली ही दोषपूर्ण है। 

इतनी खराब तरीके से परीक्षा कैसे आयोजित कर सकता है

भारत की राजधानी दिल्ली में आज कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, "ऐसे कई क्षेत्र हैं जहां से शिकायतें आई हैं, यह सब मीडिया में है। अब NEET PG में नई जटिलता है, क्योंकि मेरे राज्य केरल के अधिकांश लोगों को केरल या पड़ोसी राज्यों में नहीं, बल्कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में केंद्र दिए गए। यह देश इतनी खराब तरीके से परीक्षा कैसे आयोजित कर सकता है। मैंने अभी-अभी केरल के सांसदों के साथ केंद्रीय मंत्री जे.पी नड्डा से मुलाकात की है। जिस सम्पूर्ण तरीके से संपूर्ण NEET प्रणाली संचालित की जाती है, चाहे वह NEET UG हो या NEET PG, उन्हें वास्तव में पुनर्विचार करने और एक बेहतर और अधिक मानवीय तरीका खोजने की आवश्यकता है।"

कांग्रेस सांसद शशि थरूर का बयान सुनिए - VIDEO


विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!