SSC EXAM के उम्मीदवार अपने हस्ताक्षर और फोटो कैसे अपलोड करें, गाइडलाइन यहां पढ़िए

Bhopal Samachar
Staff Selection Commission, government of India, new Delhi द्वारा उम्मीदवारों के नाम एक गाइडलाइन जारी करते हुए स्पष्ट किया है कि उन्हें अपने फार्म में हस्ताक्षर और फोटोग्राफ किस प्रकार से अपलोड करना चाहिए। उम्मीदवारों की एक छोटी सी गलती के कारण उनका फॉर्म निरस्त हो जाता है। हम इस समाचार में अधिकृत वेबसाइट की डायरेक्ट लिंक के साथ-साथ जारी की गई गाइडलाइन अपलोड कर रहे हैं। ताकि सभी उम्मीदवारों को सुविधाजनक रहे।


SSC guideline - how to upload signature and photograph 

कर्मचारी चयन आयोग भारत सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन को अधिकृत वेबसाइट पर पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड की गई पीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!