SSC GD 2025 Notification - कर्मचारी चयन आयोग की महत्वपूर्ण सूचना

Bhopal Samachar
Staff Selection Commission, government of India, nai Delhi द्वारा केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPFs) और SSF में कांस्टेबल (GD), असम राइफल्स में राइफलमैन (GD), और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में सिपाही परीक्षा, 2025 के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है।

कर्मचारी चयन आयोग ने SSC GD 2025 Notification की तारीख बदली

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी सूचना में लिखा है कि, सन 2024-25 के लिए जो टेंटेटिव कैलेंडर जारी किया गया था उसमें SSC GD 2025 का Notification दिनांक 27 अगस्त 2024 को जारी किया जाना था परंतु प्रशासनिक कर्म के चलते तारीख में परिवर्तन किया गया है। अब यह नोटिफिकेशन दिनांक 5 सितंबर 2024 को जारी किया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि इस परीक्षा के माध्यम से केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPFs) और SSF में कांस्टेबल (जीडी), असम राइफल्स में राइफलमैन (जीडी), और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में सिपाही की भर्ती की जाती है। विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 2 में CAREER पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!